आज के दौर में सबकुछ मुमकिन, जेटली बोले- पाक से आर-पार को सरकार तैयार

आज के दौर में सबकुछ मुमकिन, जेटली बोले- पाक से आर-पार को सरकार तैयार

इस बीच पाकिस्तान द्वारा लगातार की जा रही नापाक हरकतों को देखते हुए प्रधानमंत्री आवास में हाई लेवल बैठक चल रही है। यह बैठक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बुलाई गई है।

पाकिस्तान से बढ़ते तनाव के बीच भारत के वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बड़ा बयान दिया है। एक कार्टक्रम में जेटली ने कहा कि वर्तमान हालात में कुछ भी संभव है। जेटली ने कहा कि जब अमेरिका पाकिस्तान में घुसकर ओसामा बिन लादेन को मार सकता है तो हम क्यो नहीं। उन्होंने कहा कि सरकार पाकिस्तान की हर चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है। 

इस बीच पाकिस्तान द्वारा लगातार की जा रही नापाक हरकतों को देखते हुए प्रधानमंत्री आवास में हाई लेवल बैठक चल रही है। यह बैठक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बुलाई गई है। जिसमें एनएसए चीफ अजीत डोभाल, गृहमंत्री राजनाथ सिंह और कई वरिष्ठ मंत्री शामिल है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।