असदुद्दीन ओवैसी के विधायकों ने नीतीश कुमार से की मुलाकात, JDU में शामिल होने को लेकर अटकलें तेज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 29, 2021   11:31
असदुद्दीन ओवैसी के विधायकों ने नीतीश कुमार से की मुलाकात, JDU में शामिल होने को लेकर अटकलें तेज

एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमान ने जद (यू) या भाजपा का नाम लिए बिना कहा कि ऐसे भी परिवार हैं जिसके सदस्य शांति से एक साथ नहीं रह पाते हैं लेकिन संबंध तोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं तो उनके बच्चे भटक जाते हैं।

पटना। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के सभी पांच विधायकों ने बृहस्पतिवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की और इसके बाद इन विधायकों के सत्तारूढ़ जद (यू) में शामिल होने को लेकर अटकलें तेज हो गयीं। एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक अख्तरुल इमान ने ऐसी अटकलों को खारिज कर दिया और इस मुलाकात के बारे में पत्रकारों से कहा कि सीमांचल की समस्या को लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात की गयी। इससे पूर्व लोजपा के एक मात्र विधायक राजकुमार सिंह ने भी बृहस्पतिवार को नीतीश कुमार से मुलाकात की। उसके बाद उनके जद (यू) में शामिल होने की अटकलें लगायी जा रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: ममता बनर्जी ने असदुद्दीन ओवैसी को बताया भाजपा की 'बी टीम', बोलीं- बंगाल में नहीं होगा कोई असर 

कुछ दिन पहले ही मायावती की पार्टी बसपा के एक मात्र विधायक जमा खां जद (यू) में शामिल हो गए थे। इमान ने जद (यू) या भाजपा का नाम लिए बिना कहा कि ऐसे भी परिवार हैं जिसके सदस्य शांति से एक साथ नहीं रह पाते हैं लेकिन संबंध तोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं तो उनके बच्चे भटक जाते हैं। यहाँ भी ऐसा ही है। राजनैतिक स्तर पर खींचतान, रस्साकशी ने नौकरशाही को आगे बढ़ाने का काम किया है। एआईएमआईएम विधायकों की नीतीश से मुलाकात को लेकर पैदा हुयी अटकलों के बारे में पूछे जाने पर इमान ने कहा कि यह मीडिया पर निर्भर है कि वह राई को पहाड़ बना दे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।