सुप्रिया सुले को लेकर आठवले का बड़ा खुलासा, मोदी सरकार में बन सकती हैं मंत्री

सुप्रिया सुले को लेकर आठवले का बड़ा खुलासा, मोदी सरकार में बन सकती हैं मंत्री

शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले को लेकर आठवले ने बड़ा बयान दिया है। रामदास अठावले ने कहा कि अगर एनसीपी एनडीए के साथ आने की सूरत में सुप्रियो सुले मोदी कैबिनेट में मंत्री बन सकती हैं।

महाराष्ट्र में शिवसेना, एनीसपी और कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनने को लेकर सहमति बन चुकी थी। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को सीएम बनाने पर सहमति बन चुकी थी। आज बाकी मुद्दों पर बातचीत के बाद सरकार गठन की तारीख तय होती, तभी रातोंरात सियासी तस्वीर बदल गई। देवेंद्र फडणवीस सीएम और अजीत पवार उपमुख्यमंत्री पद की  शपथ ले ली। जिसके बाद शरद पवार से लेकर सुप्रीया सुले की तरफ से बयान जारी है। वहीं शिवसेना के संजय राउत भी लगातार हमलावर हैं। लेकिन इन सब से अलग मोदी सरकार के सहयोगी रामदास आठवले ने एनसीपी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

व्हाट्सअप स्टेटस के जरिए परिवार और पार्टी में टूट के दावे करने वाली शरद पवार की बेटी सुप्रीया सुले को लेकर आठवले ने बड़ा बयान दिया है। रामदास अठावले ने कहा कि अगर एनसीपी एनडीए के साथ आने की सूरत में सुप्रिया सुले मोदी कैबिनेट में मंत्री बन सकती हैं। आठवले ने कहा कि शरद पवार, प्रफुल्ल पटेल और सुप्रिया सुले केंद्रीय मंत्री बन सकते हैं और एनसीपी को 2 कैबिनेट पद मिल सकते हैं। बता दें कि एनडीए की सरकार बनवाने को लेकर आठवले ने पहले भी शिवसेना और बीजेपी को 3-2 वाला फॉर्मूला सुझाया था। लेकिन इस पर सहमति नहीं बनी थी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...