आयशा खान ने पानी में डूबने से पहले बनाया ये दर्दनाक वीडियो, फिर दे दी जान

  •  रेनू तिवारी
  •  मार्च 2, 2021   16:34
  • Like
आयशा खान ने पानी में डूबने से पहले बनाया ये दर्दनाक वीडियो, फिर दे दी जान

कभी प्यार एकतरफा मत करना, प्यार हमेशा दो तरफा हो तभी जिंदगी खुशहाल होगी। मैं लड़ाई झगड़े के लिए नहीं बनीं हूं... मैं हवा हूं हमेशा उड़ना चाहती हूं। किसी के दुख का कारण नहीं बनना चाहती। आरिफ मैं तुम्हें हमेशा के लिए आजाद कर रही हूं।

कभी प्यार एकतरफा मत करना, प्यार हमेशा दो तरफा हो तभी जिंदगी खुशहाल होगी। मैं लड़ाई झगड़े के लिए नहीं बनीं हूं... मैं हवा हूं हमेशा उड़ना चाहती हूं। किसी के दुख का कारण नहीं बनना चाहती। आरिफ मैं तुम्हें हमेशा के लिए आजाद कर रही हूं। ये शब्द किसी किताब के नहीं बल्कि आयशा खान के सुसाइड करने से पहले के हैं। अपने शोहर आरिफ को आयशा बहुत प्यार करती थी आरिफ ने आयशा से शादी की लेकिन प्यार कभी नहीं किया। आयशा ने तीन साल तक एकतरफा प्यार निभाने की कोशिश की लेकिन आखिर में वह हार गयी। आयशा के शोहर आरिफ को आयशा से आजादी चाहिए थी अपने शोहर की इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए आयशा ने अपने आप को खत्म कर लिया। 

इसे भी पढ़ें: अलीगढ़ में दलित लड़की की गला दबा कर हत्या, बलात्कार का कोई स्पष्ट सबूत नहीं मिला 

आत्महत्या से पहले आयशा खान से बनाई वीडियो

सुसाइड करने से पहले आयशा खान ने एक वीडियो बनाया और चेहरे पर मुस्कान और दिल में दर्दों का पहाड़ लेकर उसने पानी में कूदकर आत्महत्या कर ली। आयशा की इस वीडियो ने लोगों को झकझोर कर रख दिया। 2 मिनट की वीडियो देखकर आप अपने आंसू रोक नहीं पाएंगे। एक लड़की की वो क्या मजबूरी रही होगी जो उसने ये कदम उठाया। इसके अलावा आयशा ने आत्महत्या करने से पहले अपने माता-पिता से भी बात की थी जिसका ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक पिता और मां के आवाज में अपनी बेटी को खो देने का दर्द सुनाई पड़ रहा हैं। उन्हें पता है कि उनकी बेटी मरने वाली है लेकिन वह अपनी बेटी को रोकने की जो कोशिश कर रहे हैं आप उस डर के एहसास को महसूस कर सकते हैं। 

क्या है पूरा मामला

गुजरात के अहमदाबाद में एक महिला ने कथित तौर पर नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले उसने अपने मोबाइल फोन में एक वीडियो रिकॉर्ड किया जिसके बाद उसके पति पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। यह जानकारी सोमवार को पुलिस ने दी। एक अधिकारी ने बताया कि घटना 25 फरवरी की है और पुलिस ने महिला की पहचान आयशा खान (23) के तौर पर की है। उन्होंने कहा कि आत्महत्या करने से पहले उसने अपने पति और माता-पिता से भी बात की थी। महिला के पिता लियाकत अली मकरानी द्वारा साबरमती रिवरफ्रंट (पश्चिम) थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार आयशा के पति आरिफ बाबूखान उसका मानसिक उत्पीड़न करता था और उससे कहा, ‘‘अगर चाहती हो तो मर जाओ और मुझे एक वीडियो भेज दो।’’ सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आयशा को यह कहते सुना जा सकता है कि वह किसी दबाव में यह कदम नहीं उठा रही है। 

आरोपी आरिफ गिरफ्तार

गुजरात पुलिस ने अहमदाबाद की रहने वाली आयशा बानो मकरानी (23) के पति और फरार आरोपी आरिफ खान को राजस्थान के पाली से गिरफ्तार कर लिया है। साबरमती रिवरफ्रंट वेस्ट पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक वीएम देसाई ने द इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा, “आरिफ खान को राजस्थान के पाली से गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले, एक पुलिस टीम जालोर अपने निवास पर पहुंची थी जहां वह नहीं मिला था। बाद में तकनीकी विश्लेषण के माध्यम से, हमने आरोपी को पाली से पकड़ लिया। उसे ट्रांजिट रिमांड पर मंगलवार को अहमदाबाद लाया जाएगा। ”

अहमदाबाद के वातवा में अल्मीना पार्क की रहने वाली आयशा बानू ने एक वीडियो संदेश रिकॉर्ड किया था और फिर 25 फरवरी की दोपहर को साबरमती नदी में कूद गई, कथित तौर पर अपने पति द्वारा उत्पीड़न का सामना कर रही थी। आरिफ और आयशा की शादी 2018 में हुई थी। शादी के बाद आरिफ ने दो बार आयशा के परिवार से पैसे मांगे। बेटी की खुशी के लिए आयशा के माता पिता ने 1-2 लाख दिए भी लेकिन आरिफ लगातार मांग करन रहा था जिसके बाद आयशा के परिवार ने शिकायत भी दर्ज करवायी। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept