बीजेपी का AAP-कांग्रेस पर तंज, शाहीनबाग़ में बांग्लादेशी-रोहिंग्या के अवैध ठिकानों को बचाने के लिए सड़क पर लेटने वालों को जनता भी लेटा देगी

बीजेपी का AAP-कांग्रेस पर तंज, शाहीनबाग़ में बांग्लादेशी-रोहिंग्या के अवैध ठिकानों को बचाने के लिए सड़क पर लेटने वालों को जनता भी लेटा देगी
ANI

आदेश गुप्ता ने कहा कि आज जिस तरह आप और कांग्रेस ने नेता जिन लोगों के अतिक्रमण को बचाने के लिए बुलडोजर के आगे लेटे हैं, उन्हें जनता देख रही है। उन्हें जल्द दिल्ली की जनता लेटा देगी। वे आतंकियों के समर्थन में आए हैं।

दिल्ली के शाहीन बाग में आज अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। यहां एमसीडी की टीम को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. लोगों के विरोध को देखते हुए CRPF की एक कंपनी अतिरिक्त दिल्ली पुलिस के साथ लॉ एंड ऑर्डर के लिए लगाई गई थी। शाहीन बाग में अतिक्रमण कार्रवाई पर बवाल मचते दिख रहा है. कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता बुलडोजर के सामने आ बैठ विरोध जताने लगे। देखते ही देखते मामला अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। एक वकील ने शाहीन बाग समेत दक्षिणी दिल्ली के दूसरे इलाकों में नगर निगम की तरफ से की जा रही अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई के खिलाफ मामला रखा है। पूरे मामले को लेकर आज बीजेपी ने प्रेस कॉनफ्रेंस करते हुए आप और कांग्रेस पर निशाना साधा है। 

इसे भी पढ़ें: क्या दिल्ली के शाहीन बाग के अतिक्रमणकारी कानून से ऊपर हैं?

प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और मंजिंदर सिंह सिरसा ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया। आदेश गुप्ता ने कहा कि आज जिस तरह आप और कांग्रेस ने नेता जिन लोगों के अतिक्रमण को बचाने के लिए बुलडोजर के आगे लेटे हैं, उन्हें जनता देख रही है। उन्हें जल्द दिल्ली की जनता लेटा देगी। वे आतंकियों के समर्थन में आए हैं वे बांग्लादेशी रोहिंग्या के समर्थन में आए। ये लोग यहाँ आतंक फैलाने आते हैं और कांग्रेस और आप उनका समर्थन करती है, इससे ज़्यादा दुर्भाग्यपूर्ण कुछ और नहीं हो सकता। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली पहुंचने से पहले नवनीत राणा का तंज, किसी काम के नहीं हैं उद्धव, फडणवीस से सीखना चाहिए राज्य कैसे चलाया जाता है

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ये बांग्लादेशी-रोहिंग्या इस देश के नहीं हैं, उनको भारत की किसी भी चीज़ पर अधिकार नहीं है। विपक्ष के लोग जब दंगा होता है तब चुप रहते हैं और जब दंगाइयों पर कार्यवाई होती है तो वो उसे साम्प्रदायिक बता देते हैं। कांग्रेस और आप तुष्टिकरण की राजनीति से ग्रसित हैं। मंजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि जिन लोगों को केजरीवाल लुटेरा बताते थे आज वो उनके साथी बन गए हैं। कुलजिंदर सिंह जैसे पुलिसकर्मी जो खुद नशा तस्करों के चहेते हैं और उनके इशारों पर काम करते हैं। आप की सरकार ऐसे पुलिस अफसरों को बढ़ावा दे रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।