बीटिंग रिट्रीट: 29 जनवरी को दो मेट्रो स्टेशनों पर सेवाएं कुछ समय बंद रहेंगी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 28, 2020   09:33
बीटिंग रिट्रीट: 29 जनवरी को दो मेट्रो स्टेशनों पर सेवाएं कुछ समय बंद रहेंगी

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने एक बयान में कहा, उद्योग भवन स्टेशन परदोपहर दो से शाम 6.30 बजे तक और केंद्रीय सचिवालय पर शाम चार से 6.30 बजे से सेवाएं उपलब्ध नहीं होंगी।

नयी दिल्ली। विजय चौक पर बीटिंग रिट्रीट समारोह के कारण बुधवार को दिल्ली मेट्रो के दो स्टेशनों पर कुछ घंटे के लिए सेवाएं बंद रहेंगी। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन (समयपुर बादली से हुडा सिटी सेंटर) के दो स्टेशन,उद्योग भवन और केंद्रीय सचिवालय पर सेवाएं कुछ घंटों के लिए उपलब्ध नहीं होंगी।

इसे भी पढ़ें: CAA के खिलाफ विधानसभा से प्रस्ताव पारित करना पूरी तरह गलत: बिहार विधानसभा अध्यक्ष

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने एक बयान में कहा, उद्योग भवन स्टेशन पर दोपहर दो से शाम 6.30 बजे तक और केंद्रीय सचिवालय पर शाम चार से 6.30 बजे से सेवाएं उपलब्ध नहीं होंगी। केंद्रीय सचिवालय स्टेशन पर दोपहर दो बजे से अगले दो घंटों तक गेट संख्या एक से ही प्रवेश और निकास की अनुमति होगी। बाकी गेट बंद रहेंगे।”

इसे भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में भी CAA के खिलाफ प्रस्ताव पारित, जानें अब तक कहा-कहा हुआ

हालांकि, इस दौरान ट्रेन बदलने की सुविधा उपलब्ध होगी। डीएमआरसी ने कहा कि इन स्टेशनों पर शाम 6:30 बजे से सामान्य रूप से सेवाएं बहाल कर दी जाएं।

 

नागरिकता कानून पर आपके सभी सवालों के जवाब 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।