चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले क्या प्रधानमंत्री जनहित से जुड़े मुद्दों पर भी बोलेंगे : चिदंबरम

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 24 2019 10:36AM
चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले क्या प्रधानमंत्री जनहित से जुड़े मुद्दों पर भी बोलेंगे : चिदंबरम
Image Source: Google

पूर्व वित्त मंत्री ने कहा, लोग प्रधानमंत्री को नोटबन्दी, जटिल जीएसटी और छोटे एवं मझोले कारोबारियों की पीड़ा के बारे में सुनना चाहते हैं। उन्होंने सवाल किया, प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान का क्या किया, उसी के बारे उनकी ओर से की जा रही एक ही बात को सुनकर लोग थक गए हैं।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने लोकसभा चुनाव में बार बार बालाकोट एयर स्ट्राइक का मुद्दा उठाने को लेकर बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया कि वह भाजपा नेताओं के नफरत भरे भाषणों एवं जनहित से जुड़े मुद्दों पर कब बोलेंगे ? चिदंबरम ने फ़िल्म अभिनेता शाहरुख खान के एक बयान का समर्थन करते हुए ट्वीट किया,  यह कहने के लिए शाहरुख खान को सलाम करता हूं कि विविध होना अच्छी चीज है, लेकिन विभाजित होना अच्छी चीज नहीं है। मैं आशा करता हूं कि प्रधानमंत्री कहेंगे कि  शानदार प्रयास शाहरुख खान। उन्होंने कहा, लोग प्रधानमंत्री को, नफरत भरे भाषणों खासकर उनकी पार्टी के नेताओं के नफरत भरे बोल के बारे में भी सुनना चाहते हैं। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: चिदंबरम ने जेटली से पूछा, भाजपा सरकार में घुसपैठ-मृतकों की संख्या सबसे ज्यादा क्यों?

पूर्व वित्त मंत्री ने कहा, लोग प्रधानमंत्री को नोटबन्दी, जटिल जीएसटी और छोटे एवं मझोले कारोबारियों की पीड़ा के बारे में सुनना चाहते हैं। उन्होंने सवाल किया, प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान का क्या किया, उसी के बारे उनकी ओर से की जा रही एक ही बात को सुनकर लोग थक गए हैं। चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले क्या प्रधानमंत्री जनहित से जुड़े मुद्दों पर भी बोलेंगे? 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video