बागपत में बड़ा सड़क हादसा, ट्रैक्टर-ट्राली की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत, छह अन्य घायल

 Tractor Trolley Accident
प्रतिरूप फोटो
ANI
उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बिनौली थाना क्षेत्र में मेरठ-बड़ौत मार्ग पर शादी समारोह से वापस लौटते समय एक बोलेरो सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बिनौली थाना क्षेत्र में मेरठ-बड़ौत मार्ग पर शादी समारोह से वापस लौटते समय एक बोलेरो सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। बिनौली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सलीम अहमद ने बताया कि बड़ौत-मेरठ मार्ग पर हिंडन नदी के पास शनिवार रात ईंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली और बोलेरो कार की आमने सामने की टक्कर में ट्रैक्‍टर-ट्रॉली में सवार खिवाई निवासी दिलशाद (35) की मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने नीतीश पर ‘‘सांस्कृतिक पुलिसिंग’’ का आरोप लगाया

उन्होंने बताया कि दुर्घटना में दोनों वाहन के चालक समेत कम से कम छह लोग घायल हुए हैं। एसएचओ के मुताबिक, हादसे से मेरठ-बड़ौत मार्ग जाम हो गया, जिसके बाद जेसीबी बुलवाकर क्षतिग्रस्त वाहनों को रास्ते से हटवाया गया और यातायात को बहाल किया गया। उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़