कोरोना वायरस से संक्रमित हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पिछले 4 दिनों से था बुखार

Nitish Kumar
ANI
अंकित सिंह । Jul 26, 2022 9:39AM
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर से कोरोना वायरस संक्रमित हो गए हैं। पिछले 4 दिनों से उन्हें बुखार था। फिलहाल नीतीश कुमार आइसोलेशन में चले गए हैं और डॉक्टरों की निगरानी में है। बताया जा रहा है कि उन्हें संक्रमण के हल्के लक्षण हैं।

देश में अभी भी कोरोना महामारी का प्रकोप जारी है। लगातार देश में कोरोना के मामले 15000 के आस पास आ रहे हैं। मंगलवार को भी कोरोना वायरस के 14830 नए मामले आए हैं और 36 लोगों की मृत्यु हो गई है। इन सबके बीच खबर यह है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर से कोरोना वायरस संक्रमित हो गए हैं। पिछले 4 दिनों से उन्हें बुखार था। फिलहाल नीतीश कुमार आइसोलेशन में चले गए हैं और डॉक्टरों की निगरानी में है। बताया जा रहा है कि उन्हें संक्रमण के हल्के लक्षण हैं।

इसे भी पढ़ें: भारत के कोरोना वैक्सीनेशन अभियान पर फिल्म बनाएंगे विवेक अग्निहोत्री! कहा- सभी को यह कहानी देखनी चाहिए

इससे पहले नीतीश कुमार जनवरी महीने में भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। उस समय उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी। हाल में ही बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। आपको बता दें कि नीतीश कुमार हाल में ही राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हुए थे। उससे पहले प्रधानमंत्री द्वारा राष्ट्रपति को दिए गए रात्रिभोज में भी नीतीश कुमार शामिल नहीं हुए थे जिसके बाद से तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही थी।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़