भाजपा का आरोप, छत्तीसगढ़ में माफियाओं को फलने-फूलने दे रही कांग्रेस सरकार

arun sao
बिलासपुर से सांसद ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है और राज्य रेत, शराब तथा भू-माफियाओं का अड्डा बन गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार मादक पदार्थों की तस्करी को फलने-फूलने देकर युवाओं का भविष्य बर्बाद कर रही है।
रायपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की छत्तीसगढ़ इकाई के नव नियुक्त प्रमुख अरुण साव ने राज्य में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस पर समाज के हर वर्ग को धोखा देने और अपने साढ़े तीन साल के शासनकाल में भ्रष्टाचार तथामाफिया को फलने-फूलने देने का रविवार को आरोप लगाया। यहां भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए साव ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता और नेता उस सपने को साकार करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे जिसके लिए पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने 2000 में छत्तीसगढ़ का गठन किया था। साव ने दावा किया, “ नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार अपनी कल्याणकारी योजनाओं के साथ देश को विकास के पथ पर आगे ले जा रही है। योजनाओं का उद्देश्य देश को समृद्ध और शक्तिशाली बनाना है। लेकिन छत्तीसगढ़ में (2018 में) कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद से सभी विकास कार्य ठप पड़ गए हैं।” 

इसे भी पढ़ें: भूपेश बघेल का भाजपा पर तंज, झारखंड में सरकार गिराने की कोशित उल्टी पड़ी, बिहार में गंवानी पड़ी

बिलासपुर से सांसद ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है और राज्य रेत, शराब तथा भू-माफियाओं का अड्डा बन गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार मादक पदार्थों की तस्करी को फलने-फूलने देकर युवाओं का भविष्य बर्बाद कर रही है। भाजपा नेता ने कहा, “ वाजपेयी जी ने छत्तीसगढ़ का गठन शोषण, भूख और गरीबी से मुक्त करने के उद्देश्य से किया था। वह चाहते थे कि राज्य के लोग समृद्ध बनें। लेकिन भूपेश बघेल सरकार राज्य को कर्ज में डूबा कर इसका भविष्य बर्बाद कर रही है।” उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस सरकार ने समाज के हर वर्ग को धोखा दिया है चाहे वह किसान हों, युवा हों, महिलाएं हों या सरकारी कर्मचारी हों। साव ने दावा किया कि अब लोग इस सरकार को समझ चुके हैं और इससे छुटकारा पाना चाहते हैं। 

इसे भी पढ़ें: हिमाचल में सरकार बनी तो 300 यूनिट मुफ्त बिजली व महिलाओं को 1500 रु हर माह देगी कांग्रेस

उन्होंने कहा, “ भाजपा कार्यकर्ता लोगों की आवाज़ बनेंगे और सड़क से विधानसभा तक संघर्ष करेंगे। हम इस सरकार के आगे नहीं झुकेंगे और अगले साल (विधानसभा चुनाव में) भाजपा को सत्ता में वापस लाने के लिए और वाजपेयी के सपने को साकार करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।” अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) समुदाय से ताल्लुक रखने वाले साव को इस हफ्ते की शुरूआत में भाजपा की प्रदेश इकाई का प्रमुख नियुक्त किया गया था। उन्होंने आदिवासी नेता विष्णु देव साई का स्थान लिया है जो जून 2020 से राज्य में पार्टी का नेतृत्व कर रहे थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़