छठे चरण के बाद बोलीं सुषमा स्वराज, भाजपा ने पार किया बहुमत का आंकड़ा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 16 2019 8:46AM
छठे चरण के बाद बोलीं सुषमा स्वराज, भाजपा ने पार किया बहुमत का आंकड़ा
Image Source: Google

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि आज मैं प्रधानमंत्री मोदी एवं राजग सरकार की प्रतिनिधि के तौर पर विभिन्न क्षेत्रों में किए गए कार्यों का ब्यौरा देने आई हूं।

वाराणसी। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बुधवार को कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव के छह चरणों के बाद पहले से ही बहुमत का आंकड़ा पार कर चुकी है। साथ ही उन्होंने यहां मतदाताओं से अपील की कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस सीट से फिर से बड़े अंतर से जिताएं। स्वराज ने महिलाओं की मोटरसाइकिल रैली को हरी झंडी दिखाते हुए कहा कि पिछले पांच साल में आपके और मोदी के बीच संबंध बहुत मजबूत हुए हैं। एक परिवार की तरह। उन्होंने कहा कि आज मैं प्रधानमंत्री मोदी एवं राजग सरकार की प्रतिनिधि के तौर पर विभिन्न क्षेत्रों में किए गए कार्यों का ब्यौरा देने आई हूं।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: कमल हासन गोडसे को आतंकवादी बताकर वोटों के खातिर सांप्रदायिक दंगल में कूदें

स्वराज ने राष्ट्र सुरक्षा, अर्थव्यवस्था एवं विदेश मामलों को लेकर सरकार का प्रदर्शन गिनाया। उन्होंने राष्ट्रीय सुरक्षा पर सरकार की सफलता को दर्शाने के लिए बालाकोट में आतंकवादी ठिकानों पर सर्जिकल स्ट्राइक और बालाकोट हवाई हमले की ओर इशारा किया। स्वराज ने विदेश में भारतीयों की मदद की अपनी कोशिशों का भी उल्लेख किया। वहीं आर्थिक मोर्चे पर उन्होंने कहा कि भारतीय अर्थव्यवस्था विश्व की छठी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गई जबकि संप्रग शासन के दौरान इसकी गिनती पहली पांच कमजोर अर्थव्यवस्थाओं में होती थी।



इसे भी पढ़ें: 50 साल बाद देश को ऐसा पीएम मिला है, जिसने आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब दिया: सुषमा

पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत राजीव गांधी की एक टिप्पणी कि गरीबों के कल्याण के लिए दिए गए प्रत्येक रुपये का केवल 15 पैसा उन तक पहुंच पाता है का संदर्भ देते हुए स्वराज ने कहा कि राजग सरकार ने इस ‘कमीशन व्यवस्था’ को पूरी तरह समाप्त किया है। उन्होंने मतदाताओं से बड़े अंतर के साथ मोदी को जिताने की अपील की। वाराणसी में सातवें एवं अंतिम चरण में 19 मई को मतदान होना

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video