भाजपा नेता बैजयंत पांडा कोरोना संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से जांच कराने को कहा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 28, 2020   09:11
भाजपा नेता बैजयंत पांडा कोरोना संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से जांच कराने को कहा

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा ने कहा कि कुछ खास लक्षणों की वजह से मैंने आज जांच कराया और संक्रमित पाया गया। मैं डॉक्टरों की सलाह पर अभी पृथकवास में हूं।

नयी दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पार्टी की दिल्ली इकाई के प्रभारी बैजयंत पांडा ने शुक्रवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। पांडा ने देर रात एक ट्वीट में कहा कि उनके संपर्क में जो लोग आए हैं, वो एहतियात बरतें और कोरोना वायरस की जांच कराएं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘कुछ खास लक्षणों की वजह से मैंने आज जांच कराया और संक्रमित पाया गया। मैं डॉक्टरों की सलाह पर अभी पृथकवास में हूं। पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे अपील है कि वे जरूरी एहतियात बरतें और खुद को पृथकवास में रखें और जांच कराएं।’’ 

इसे भी पढ़ें: बिहार में कोरोना से पांच और मरीजों की हुई मौत, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,33,840 हुई 

इससे पहले दिन में पांडा ने सांगठनिक मामलों को लेकर भाजपा दिल्ली के नेताओं के साथ बैठक की थी। इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत गौतम, दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता, विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर बिधूरी समेत कई अन्य नेता मौजूद थे। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...