भाजपा को जिन्ना से प्यार, हम गन्ना-गन्ना कर रहे और भाजपा जिन्ना-जिन्ना कर रही : ओवैसी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 29, 2021   08:57
भाजपा को जिन्ना से प्यार, हम गन्ना-गन्ना कर रहे और भाजपा जिन्ना-जिन्ना कर रही : ओवैसी

सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर हरदोई की एक सभा में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने आजादी की लड़ाई में सरदार वल्लभ भाई पटेल, जवाहर लाल नेहरू और महात्मा गांधी के योगदान के क्रम में जिन्ना का भी नाम लिया था।

बलरामपुर| आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी को जिन्ना (पाकिस्तान के पहले गवर्नर जनरल मोहम्मद अली जिन्ना) और पाकिस्तान से इतना प्यार है कि हम किसानों के लिए गन्ना-गन्ना कर रहे हैं और आरएसएस-भाजपा जिन्ना-जिन्ना कर रही है।

बलरामपुर में शोषित वंचित समाज के सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, भाजपा को जिन्ना और पाकिस्तान से इतना प्यार है कि हम किसानों के लिये गन्ना-गन्ना कर रहे हैं और भाजपा-आरएसएस जिन्ना जिन्ना कर रही है जबकि जिन्ना को हमने 75 साल पहले उखाड़ कर फेंक दिया था।

इसे भी पढ़ें: आगरा में एक बुजुर्ग ने अपनी संपत्ति जिलाधिकारी के नाम की

गौरतलब है कि सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर हरदोई की एक सभा में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने आजादी की लड़ाई में सरदार वल्लभ भाई पटेल, जवाहर लाल नेहरू और महात्मा गांधी के योगदान के क्रम में जिन्ना का भी नाम लिया था। इसके बाद भाजपा अखिलेश यादव पर जिन्ना का अनुयायी बनने का आरोप लगाते हुए हमलावर हो गई।

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने ओवैसी को सपा का एजेंट बताते हुए उन पर सीधा प्रहार किया था। ओवैसी ने कहा, उतर प्रदेश में गाय की तो इज्जत है लेकिन मुसलमानों की नहीं, गाय को इंसानों से बड़ी इज्जत दी जाती है।

इसे भी पढ़ें: छह दिसम्बर को लेकर मथुरा में अलर्ट: डीएम-एसएसपी ने श्रीकृष्ण जन्मस्थान व ईदगाह की सुरक्षा समीक्षा की

आवैसी ने भाजपा को झूठ की फैक्ट्री बताते हुए कहा कि भाजपा झूठ पैदा करती है और ऐसा पेश करती है कि लोग झूठ को सच मान लेते है। उन्होंने कहा कि चीन भारत की जमीन पर बैठा है लेकिन इन लोगों को शर्म नही आती है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...