बीजेपी के विधायक रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह को दी सलाह, कहा- अपनी वाणी का करे सही इस्तेमाल

बीजेपी के विधायक रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह को दी सलाह, कहा- अपनी वाणी का करे सही इस्तेमाल

चचा हिन्दुस्तान को इस्लामिक देश घोषित कराना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि चचा जाकिर नाईक के मंसूबे को आगे बढ़ा रहे हैं। उन्होंने दिग्विजय सिंहनसीहत देते हुए कहा कि वे मौलाना न बनें।

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने हिंदू मुस्लिम आबादी के गणित को समझाते हुए एक बयान दिया है। इस बयान बीजेपी से विधायक रामेश्वर शर्मा ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय चचा के मंसूबे, चचा 4 बीवी उनसे 40 बच्चों के धंधे को आगे बढ़ाना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें:हिन्दू-मुस्लिम आबादी का कांग्रेसी गणित, 2028 तक बराबर हो जाएगी दोनों की जन्मदर?

उन्होंने कहा कि मुस्लिम आबादी हिंदुओं से बढ़ जाए। चचा हिन्दुस्तान को इस्लामिक देश घोषित कराना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि चचा जाकिर नाईक के मंसूबे को आगे बढ़ा रहे हैं। उन्होंने दिग्विजय सिंह को सीहत देते हुए कहा कि वे मौलाना न बनें।

दरसअल दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए एक रिपोर्ट के हवाले से कहा, ”रिपोर्ट से यह साबित होता है कि मुसलमानों की जन्म दर हिंदुओं से अधिक तेज़ी से गिर रही है। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यदि इसी प्रकार से हिंदुओं और मुसलमानों की जन्म दर घटती है तो वर्ष २०२८ तक दोनों की जन्म दर स्थाई हो कर भारत की जनसंख्या स्थिर हो जाएगी।

इसे भी पढ़ें:सिमी के 4 आतंकियों को मिली सुप्रीम कोर्ट से जमानत, भोपाल जेल में बंद थे कैदी 

अपने दूसरे ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने कहा, ”जनता में एक और भ्रम फैलाया जा रहा है कि मुसलमानों की जनसंख्या बढ़ती जा रही है और हिंदुओं की घटती जा रही है जिसकी वजह से २०३०-२०४० तक मुसलमान बहुसंख्यक हो जाएँगे!”





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।