BJP संसदीय दल की बैठक में उठा राम मंदिर मुद्दा, राजनाथ बोले- धैर्य रखें

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 18 2018 2:55PM
BJP संसदीय दल की बैठक में उठा राम मंदिर मुद्दा, राजनाथ बोले- धैर्य रखें

भारतीय जनता पार्टी संसदीय दल की बैठक में राम मंदिर निर्माण का मुद्दा उठा तो केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सभी ऐसा चाहते हैं और आप धैर्य रखें।

नयी दिल्ली। भाजपा संसदीय दल की बैठक में मंगलवार को राम मंदिर का मुद्दा उठा और कुछ सांसदों ने पूछा कि मंदिर का निर्माण कब होगा। इस पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने उनसे कहा कि सभी ऐसा चाहते हैं और धैर्य रखें। भाजपा सूत्रों ने बताया कि उत्तर प्रदेश से सांसद रवीन्द्र कुशवाहा और हरिनारायण राजभर एवं कुछ अन्य सांसदों ने इस विषय को तब उठाया जब गृह मंत्री पार्टी सांसदों को संबोधित कर रहे थे। भाजपा संसदीय पार्टी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह मौजूद नहीं थे।

इसे भी पढ़ें: शिवसेना ने लोकसभा में उठाया राममंदिर का मुद्दा, अध्यादेश की मांग की

सूत्रों ने बताया कि सिंह ने सांसदों से कहा कि यह सभी की इच्छा है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो और वे धैर्य रखें। उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ समेत कुछ हिन्दुवादी संगठन राम मंदिर के जल्द निर्माण की वकालत कर रहे हैं। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने इसके लिये कानून बनाने पर जोर दिया है। हालांकि भाजपा का मानना है कि राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए लेकिन उसने इस उद्देश्य के लिये कानून लाने पर उसने स्थिति स्पष्ट नहीं की है। बैठक के दौरान सिंह ने कहा कि विपक्ष में ऐसा कोई नेता नहीं है जिसकी लोकप्रियता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समान हो। उन्होंने पार्टी सांसदों से 2019 लोकसभा चुनाव में जीत के लिये काम करने को कहा।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video