आपस में भिड़ गए बीजेपी प्रवक्ता और आप विधायक, जानें क्या है पूरा मामला, देखें Video

aap vs bjp
Twitter @ Gaurav Bhatia
अंकित सिंह । Aug 31, 2022 3:45PM
भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज को चुनौती देते हुए दिल्ली के स्कूल का रियलिटी चेक करने पहुंचे थे। वह कौटिल्य स्कूल में पहुंचे थे। वहीं सौरभ भारद्वाज पहुंच गए। इसके बाद दोनों नेताओं में जमकर बहस बाजी हुई।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच जबरदस्त तकरार देखने को मिल रही है। दोनों दलों के बीच शराब नीति को लेकर बार पलटवार का दौर तो जारी ही है। साथ ही साथ अब शिक्षा व्यवस्था पर भी दोनों दल आमने-सामने है। दिल्ली में जहां आम आदमी पार्टी अच्छी शिक्षा व्यवस्था का दावा करती है। तो ही भाजपा लगातार सवाल उठा रही है। इसी कड़ी में भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया और आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज के बीच खटपट देखने को मिली। दरअसल, भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज को चुनौती देते हुए दिल्ली के स्कूल का रियलिटी चेक करने पहुंचे थे। वह कौटिल्य स्कूल में पहुंचे थे। वहीं सौरभ भारद्वाज पहुंच गए। इसके बाद दोनों नेताओं में जमकर बहस बाजी हुई।

इसे भी पढ़ें: AAP ने कहा, उत्तराखंड में सामने आ रहे घोटालों पर प्रधानमंत्री मोदी चुप्पी तोड़ें

दोनों नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे। इस दौरान दोनों नेताओं के समर्थकों ने भी जमकर नारेबाजी की। बीजेपी का दावा है कि आम आदमी पार्टी ने 500 स्कूल बनाने की वादा किया था। लेकिन उसमें एक भी नहीं स्कूल नहीं बनाई। सिर्फ पुराने स्कूलों के ही कमरे में किए गए हैं। यही कारण है कि गौरव भाटिया इन नए स्कूलों का रियलिटी चेक करने पहुंचे थे। इसको लेकर गौरव भाटिया ने एक वीडियो भी साझा किया है। अपने वीडियो में गौरव भाटिया ने लिखा कि अरविंद केजरीवाल जी 500 नए स्कूल की लिस्ट सार्वजनिक कर दीजिए दुनिया देख लेगी हैं की नहीं और किस हालत में हैं। आप भाग क्यों रहे हैं सूची देने से। मैनिफेस्टो में वादा किया था आप ने। 

इसे भी पढ़ें: सत्ता के नशे में हैं केजरीवाल, शराब नीति पर अन्ना ने चिट्ठी लिखकर याद दिलाई 'स्वराज' में लिखी बात

भाटिया ने आगे कहा कि भाग केजरीवाल भाग। यह दूसरा स्कूल था जहां आप के प्रवक्ता ले कर गए। वादा 500 स्कूल बनाने का था। पहला पुराना स्कूल आप सरकार द्वारा नहीं बनवाया गया है। दूसरा स्कूल आप प्रवक्ता खुद मान रहे हैं अभी बन रहा है। 500 की सूची बार बार माँगने पर भी नहीं दी। उन्होंने आप से सवाल किया कि 1) 500 नये स्कूल का लिस्ट क्यो नही देते?, 2) पहला स्कूल पुराना है 1970 का बना हुआ है प्रवक्ता महोदय ने कहा कि नए कमरे लेकिन वादा और दावा 500 नए स्कूल का कहां है, 3) दूसरा स्कूल खुद मान रहे हैं अभी बन ही रहा है फिर नया स्कूल कहां है? दूसरी ओर सौरभ भारद्वाज ने कहा कि खुद चुनौती देकर गौरव भाटिया बोले कि हम दोनो 500 स्कूल का निरीक्षण करेंगे। मगर दो स्कूल देखने के बाद भाग गए।

अन्य न्यूज़