भाजपा ने कमलनाथ सरकार से कारोबारियों को मुफ्त इनवर्टर प्रदान करने की मांग की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 7 2019 6:42PM
भाजपा ने कमलनाथ सरकार से कारोबारियों को मुफ्त इनवर्टर प्रदान करने की मांग की
Image Source: Google

शुक्ला ने कहा, भाजपा के इस फ्लॉप अभियान को स्थानीय कारोबारियों का समर्थन हासिल नहीं है, क्योंकि नरेंद्र मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में दिये गये नोटबंदी और जीएसटी के क्रूर झटकों से वाणिज्यिक समुदाय अब तक उबर नहीं सका है। जहां तक बिजली वितरण व्यवस्था का सवाल है, तो इसे बेहतर करने के लिये कमलनाथ सरकार की ओर से लगातार प्रयास किये जा रहे हैं।

इंदौर। मध्यप्रदेश में अघोषित बिजली कटौती का अनोखा विरोध करते हुए प्रमुख विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी ने सूबे की आर्थिक राजधानी इंदौर में व्यापारियों से एक मांग पत्र पर हस्ताक्षर कराने का अभियान शुरू किया है। इस पत्र में मांग की गयी है कि राज्य की कमलनाथ नीत कांग्रेस सरकार कारोबारियों को मुफ्त इनवर्टर प्रदान करने की योजना शुरू करें। भाजपा के व्यापारी प्रकोष्ठ की इंदौर इकाई के संयोजक निर्मल वर्मा ने शुक्रवार को कहा,  जब-तब बिजली गुल हो जाने से कारोबारियों को भारी परेशानी हो रही है। हम चाहते हैं कि प्रदेश सरकार को नियमित कर देने वाले व्यापारियों को नि:शुल्क इनवर्टर प्रदान करने की योजना शुरू की जाये ताकि बिजली कटौती की स्थिति में भी उनका कारोबार चलता रहे।  

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश से जुड़े मुद्दे पर कमलनाथ ने पीएम मोदी संग की चर्चा

उन्होंने बताया कि अघोषित बिजली कटौती की बढ़ती समस्या के कारण शहर के प्रमुख बाजारों में कारोबारियों से इस सिलसिले में मांग पत्र पर दस्तखत कराये जा रहे हैं। उधर, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नीलाभ शुक्ला ने भाजपा के इस अभियान को  सस्ती लोकप्रियता पाने का पिटा हुआ हथकंडा  करार दिया है। शुक्ला ने कहा,  भाजपा के इस फ्लॉप अभियान को स्थानीय कारोबारियों का समर्थन हासिल नहीं है, क्योंकि नरेंद्र मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में दिये गये नोटबंदी और जीएसटी के क्रूर झटकों से वाणिज्यिक समुदाय अब तक उबर नहीं सका है। जहां तक बिजली वितरण व्यवस्था का सवाल है, तो इसे बेहतर करने के लिये कमलनाथ सरकार की ओर से लगातार प्रयास किये जा रहे हैं।  

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video