मध्य प्रदेश से जुड़े मुद्दे पर कमलनाथ ने पीएम मोदी संग की चर्चा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 6 2019 3:46PM
मध्य प्रदेश से जुड़े मुद्दे पर कमलनाथ ने पीएम मोदी संग की चर्चा
Image Source: Google

मोदी ने कमलनाथ को आश्वासन दिया कि वह विभिन्न संबंधित मंत्रालयों को यथाशीघ्र लंबित मुद्दों का निराकरण करने और रकम जारी करने का निर्देश देंगे। उन्होंने उन्हें भविष्य में भी हरसंभव सहायता देने का आश्वासन दिया। प्रधानमंत्री कार्यालय ने बाद में टि्वटर पर दोनों नेताओं की तस्वीर पोस्ट की।

नयी दिल्ली। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बृहस्पतिवार को यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और अपने राज्य से जुड़े मुद्दों पर उनके साथ चर्चा की। मध्य प्रदेश सरकार के बयान के अनुसार प्रधानमंत्री निवास पर दोनों नेताओं की यह बैठक करीब आधे घंटे तक चली। इस दौरान कमलनाथ ने मोदी को दूसरे कार्यकाल के लिये पदभार संभालने पर शुभकामना दी। बयान के मुताबिक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने प्रधानमंत्री के साथ मंजूरी के लिये केंद्र सरकार के पास लंबित विभिन्न मुद्दों और राज्य सरकार को धन जारी करने के बारे में विस्तार से चर्चा की।

इसे भी पढ़ें: बिजली कटौती पर इंदौरी के सोशल पोस्ट से सजग हुई कमलनाथ सरकार

बयान के अनुसार उन्होंने मोदी से इस मामले में दखल देकर लंबित मुद्दों का निराकरण कराने एवं यथाशीघ्र रकम जारी करवाने की अपील की। बयान के मुताबिक मोदी ने कमलनाथ को आश्वासन दिया कि वह विभिन्न संबंधित मंत्रालयों को यथाशीघ्र लंबित मुद्दों का निराकरण करने और रकम जारी करने का निर्देश देंगे। उन्होंने उन्हें भविष्य में भी हरसंभव सहायता देने का आश्वासन दिया। प्रधानमंत्री कार्यालय ने बाद में टि्वटर पर दोनों नेताओं की तस्वीर पोस्ट की। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने दिसंबर 2018 में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video