लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे भाजपा के दिग्गज नेता भगत सिंह कोश्यारी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 14 2019 5:13PM
लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे भाजपा के दिग्गज नेता भगत सिंह कोश्यारी
Image Source: Google

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने अपने इस फैसले से राज्य पार्टी नेतृत्व को अवगत करा दिया है और अगर उनसे पूछा जायेगा तो वह पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व को भी इस बारे में बता देंगे।

देहरादून। भाजपा के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड की नैनीताल सीट से सांसद भगत सिंह कोश्यारी ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। कोश्यिारी ने बताया, ‘‘मैंने इस बार चुनाव न लड़ने का निर्णय किया है क्योंकि नये लोगों को मौका मिलना चाहिए।’’

भाजपा को जिताए

 
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने अपने इस फैसले से राज्य पार्टी नेतृत्व को अवगत करा दिया है और अगर उनसे पूछा जायेगा तो वह पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व को भी इस बारे में बता देंगे। यह पूछे जाने पर कि चुनाव न लड़ने के उनके फैसले से क्या पार्टी की संभावनाएं धूमिल नहीं होंगी, भाजपा सासंद ने कहा कि उन्हें ऐसा नहीं लगता।


 
 


उन्होंने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में लहर चल रही है और देश की जनता उन्हें फिर से सत्ता सौंपना चाहती है। इस सीट पर भाजपा का सर्वसम्मति से उतारा गया कोई भी प्रत्याशी जीत जायेगा।’’ उत्तराखंड में 11 अप्रैल को पहले चरण में चुनाव होना है जिसके लिये 18 मार्च को अधिसूचना जारी हो जायेगी और नामांकन पत्र भरने का काम शुरू हो जायेगा।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप