चुनावों के बाद भाजपा भारतीय जोकर पार्टी बन जाएगी: अभिषेक बनर्जी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 25, 2019   20:11
चुनावों के बाद भाजपा भारतीय जोकर पार्टी बन जाएगी: अभिषेक बनर्जी

उन्होंने कहा, “चुनावों के बाद देश के लोग मोदी सरकार को हटा देंगे। चुनावों के बाद भाजपा भारतीय जोकर पार्टी बन जाएगी क्योंकि उसके अधिकतर उम्मीदवार हार जाएंगे।”

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक बनर्जी ने सोमवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव एकीकृत भारत के लिये लड़ाई है जिसमें लोग मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करेंगे और भाजपा अपने अधिकतर उम्मीदवारों के चुनाव हारने के बाद “भारतीय जोकर पार्टी” बन जाएगी।

उन्होंने भाजपा पर देश और राज्य में “दंगों को भड़काने” का भी आरोप लगाया। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी के भतीजे बनर्जी ने दक्षिण 24 परगना जिले में एक रैली में कहा, “यह (लोकसभा चुनाव) एकीकृत भारत के लिये एक युद्ध है। यह देश की संस्कृति और विरासत को बचाने की लड़ाई है जिसे भाजपा नष्ट करने की कोशिश कर रही है।”

इसे भी पढ़ें: योगी का सपा-बसपा पर हमला, कहा- चैकीदार चैकन्ना हो गया है इसलिए चोर डरे हुए हैं

उन्होंने कहा, “चुनावों के बाद देश के लोग मोदी सरकार को हटा देंगे। चुनावों के बाद भाजपा भारतीय जोकर पार्टी बन जाएगी क्योंकि उसके अधिकतर उम्मीदवार हार जाएंगे।” बनर्जी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव देश को भाजपा की विभाजक राजनीति से बचाने के लिये पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच होगा। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।