सपा अध्यक्ष अखिलेश का दावा, भाजपा के जमीनी कार्यकर्ता भी चाहते हैं कि कृषि कानूनों को वापस ले सरकार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 30, 2020   14:16
सपा अध्यक्ष अखिलेश का दावा, भाजपा के जमीनी कार्यकर्ता भी चाहते हैं कि कृषि कानूनों को वापस ले सरकार

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सच तो ये है कि भाजपा का ज़मीनी कार्यकर्ता भी यही चाहता है, क्योंकि वह आम जनता के बीच जाने की हिम्मत नहीं कर पा रहा है।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को दावा किया कि भाजपा के जमीनी कार्यकर्ता भी चाहते हैं कि केंद्र सरकार नए कृषि कानूनों को वापस ले। अखिलेश ने ट्वीट किया कि भाजपा सरकार चंद अमीर मित्रों के फ़ायदे के लिए पूरे देश के किसानों को न ठगे और आज की वार्ता के बाद कृषि क़ानून वापस ले। 

इसे भी पढ़ें: अखिलेश ने साधा बीजेपी पर निशाना, कृषि कानूनों को बताया किसानों के लिए डेथ वारंट 

उन्होंने कहा कि सच तो ये है कि भाजपा का ज़मीनी कार्यकर्ता भी यही चाहता है, क्योंकि वह आम जनता के बीच जाने की हिम्मत नहीं कर पा रहा है। भारत का राजनीतिक नेतृत्व इतना बंजर कभी न था। गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसान संगठनों को बुधवार को बातचीत के लिए आमंत्रित किया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।