ट्विटर पर विवादों को जन्म देने वाले तजिंदर बग्गा ने हरिनगर से भरा पर्चा

bjps-hari-nagar-candidate-tajinder-bagga-files-nomination
आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता प्रशांत भूषण को थप्पड़ मारने और अरूंधति राय के पुस्तक समारोह को बाधित करने से लेकर मणिशंकर अय्यर की टिप्पणी के विरोध में कांग्रेस मुख्यालय के बाहर चाय तक बेचने वाले भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने हरि नगर विधानसभा क्षेत्र से पर्चा भरा।

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता प्रशांत भूषण को थप्पड़ मारने और अरूंधति राय के पुस्तक समारोह को बाधित करने से लेकर मणिशंकर अय्यर की टिप्पणी के विरोध में कांग्रेस मुख्यालय के बाहर चाय तक बेचने वाले भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने हरि नगर विधानसभा क्षेत्र से पर्चा भरा। सोमवार मंगलवार की दरम्यानी रात को दिल्ली विधानसभा के लिए उम्मीदवार घोषित किए जाने के कुछ घंटों के भीतर ही बग्गा ने अपने प्रचार अभियान के लिए ‘‘बग्गा बग्गा, हर जगह’’ रैप गीत भी बना डाला।

इसे भी पढ़ें: AAP उम्मीदवारों की सालाना आय बढ़ी भी और घटी भी, लेकिन नजर नई दिल्ली सीट पर

बगगा ने तड़के 3.29 बजे इस गीत के बारे में ट्वीट किया और मंगलवार की रात तक इसे 30 हजार लोग देख चुके थे । इस वीडियो में गीत के साथ ही उन्होंने बताया है कि विधानसभा चुनाव में वह अपने प्रतिद्वंद्वियों से किस प्रकार मुकाबला करेंगे। गले में फूल मालाएं पहने बग्गा ने मंगलवार को पर्चा दाखिल किया। शपथपत्र में बग्गा ने18.90 लाख रूपये की चल संपत्ति घोषित की है जिसमें एक कार भी शामिल है। अचल संपत्ति के नाम पर उनके पास कुछ नहीं है।

इसे भी देखें: सोशल मीडिया पर ट्रोल किये जाने को लेकर बग्गा ने दिया ये जवाब

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़