भाजपा की दिखावे की नैतिकता का हुआ भंडाफोड़: अखिलेश यादव

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 27, 2019   12:59
भाजपा की दिखावे की नैतिकता का हुआ भंडाफोड़: अखिलेश यादव

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि विकास पूछ रहा है कि मार्गदर्शक मंडल को ही बाहर का रास्ता दिखा देने वाले किस संस्कृति, चाल, चलन, चरित्र का परिचय दे रहे हैं?

 लखनऊ। वरिष्ठ नेताओं को टिकट नहीं देने के लिए भाजपा की निंदा करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि भाजपा के दिखावे की नैतिकता का भंडाफोड़ हो गया है। अखिलेश ने ट्वीट किया कि विकास पूछ रहा है कि मार्गदर्शक मंडल को ही बाहर का रास्ता दिखा देने वाले किस संस्कृति, चाल, चलन, चरित्र का परिचय दे रहे हैं? उन्होंने कहा कि भाजपा के दिखावे की नैतिकता का भंडाफोड़ हो गया है। 

इसे भी पढ़ें: पूर्वांचल में लाठी, हाथी और 786 को गोलबंद करने की कोशिश में अखिलेश यादव

अखिलेश ने कहा कि युवा तो पहले ही भाजपा को वोट नहीं दे रहे थे, अब बड़े-बुज़ुर्ग भी नहीं देंगे। सपा अध्यक्ष ने दावा किया कि भाजपा अंदर से टूट गयी है। अखिलेश ने यह ट्वीट लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी सहित भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को टिकट नहीं देने के परिपेक्ष्य में किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।