अपने देवर को खुद का पति बताती महिला, दोनों ट्रेन के आगे कूदे, मौके पर हुई देवर की मौत

murder
Prabhasakshi
निधि अविनाश । Jul 30, 2022 12:14PM
महिला की शादी 14 साल पहले अजीजपुर में हुई थी और उसका पति चिनाई मिस्त्री है। दोनों के तीन बच्चे भी है।वारदात वाले दिन यानि शुक्रवार को महिला का पति घर पर ही था,महिला चक्की पर अनाज डालने के लिए गई लेकिन घर लौटने की जगह वह अपने ही पति के परिवार के देवर निंरजन के साथ चली गई।

राजस्थान के दौसा के मालखेड़ा में अजीजपुर के भाभी और देवर ने मालगाड़ी के आगे कूद कर जान देने की कोशिश की जिसमें देवर की मौत मौके पर ही हो गई है वहीं भाभी की हालत गंभीर बताई जा रही है। भाभी को इस समय अलवर के अस्पताल में भर्ती कराया है। मामला शुक्रवार का है। बताया जा रहा है कि महिला अपने मृतक देवर निरंजन को खुद का पति बताती है जबिक वह उसका देवर है। मालाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि वारदात में देवर की मौत हो गई है जबिक भाभी वीरमती घायल हुई हैं। भाभी बार-बार अपने देवर निंरजन के बारे में पूछती जा रही है।

इसे भी पढ़ें: प्रवीण मर्डर केस की जांच करेगी NIA, कर्नाटक CM बसवराज बोम्मई ने की सिफारिश

बताया जा रहा है कि महिला की शादी 14 साल पहले अजीजपुर में हुई थी और उसका पति चिनाई मिस्त्री है। दोनों के तीन बच्चे भी है। वारदात वाले दिन यानि शुक्रवार को महिला का पति घर पर ही था, महिला चक्की पर अनाज डालने के लिए गई लेकिन घर लौटने की जगह वह अपने ही पति के परिवार के देवर निंरजन के साथ चली गई। दोपहर में ट्रेन के पटरी के पास निंरजन की लाश मिली वहीं महिला घायल अवस्था में थी। परिवार वालों को जब सूचना मिली तो पता चला कि महिला अपने देवर के साथ भागी थी जिसका किसी को अंदाजा नहीं था। बता दें कि मृतक देवर निंरजन प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। मालाखेड़ा थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़