बसपा प्रमुख मायावती ने डाला वोट, कहा- सपा को वोट देना मतलब गुंडा राज को समर्थन देना

बसपा प्रमुख मायावती ने डाला वोट, कहा- सपा को वोट देना मतलब गुंडा राज को समर्थन देना

मायावती, जिन्होंने लखनऊ में वोट डालने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, मुस्लिम समाज पहले से ही समाजवादी पार्टी से नाराज है। यह उन्हें वोट क्यों देगा? यूपी के निवासियों ने मतदान से पहले ही सपा को खारिज कर दिया है क्योंकि सपा को वोट देने का मतलब गुंडा राज और माफिया राज है।

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने बुधवार को विश्वास व्यक्त किया कि मुस्लिम और दलित दोनों उनकी पार्टी को वोट देंगे और वे पूर्ण बहुमत के साथ राज्य में सरकार बनाएंगे। मायावती, जिन्होंने लखनऊ में वोट डालने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, मुस्लिम समाज पहले से ही समाजवादी पार्टी से नाराज है। यह उन्हें वोट क्यों देगा? यूपी के निवासियों ने मतदान से पहले ही सपा को खारिज कर दिया है क्योंकि सपा को वोट देने का मतलब गुंडा राज और माफिया राज है। हम पहले भी सपा शासन के दौरान दंगे देख चुके हैं। समाजवादी पार्टी के नेताओं के चेहरे बता रहे हैं कि वे सत्ता में नहीं आ रहे हैं."।

इसे भी पढ़ें: उप्र चुनाव में भाजपा ने सुरक्षा , मुफ्त अनाज को मुद्दा बनाया, बेरोजगारी पर उठे सवाल

मायावती ने आगे कहा कि, अल्पसंख्यक लोग सपा की कार्यशैली से बहुत दुखी है। सपा जो सरकार बनाने का सपना देख रही है इनका सपना चकनाचूर हो जाएगा। जब-जब समाजवादी पार्टी सत्ता में रही है, उस दौरान सबसे ज़्यादा उत्पीड़न दलितों और पिछड़ों का हुआ हैं। बसपा को अकेले सभी वर्गों का वोट मिल रहा है। भाजपा, सपा जीत का दावा कर रहे हैं, कई ऐसा ना हो कि उनके दावे धरे के धरे रह जाए। जब नतीजे आएंगे तो बसपा को 2007 की तरह पूर्ण बहुमत मिलेगा।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।