BSP सुप्रीमो ने PM पर साधा निशाना, कहा- वोट के लिए पिछड़े बने मोदी

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 8 2019 3:39PM
BSP सुप्रीमो ने PM पर साधा निशाना, कहा- वोट के लिए पिछड़े बने मोदी
Image Source: Google

मायावती ने नरेंद्र मोदी वोट के लिए पिछड़े बनने के आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि भाजपा को ये डर है कि देश में कहीं और भी ऐसा गठबंधन ना बन जाए भाजपा के लोगों ने तो इस बार अखिलेश जी के घर में भी डकैती डाल दी। उन्होंने सपा के वोट काटने के लिए शिवपाल यादव को आगे किया।

आज़मगढ़। उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ में महागठबंधन की साझा रैली आयोजित हुई। जिसमें बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने गठबंधन प्रत्याशी को रिकॉर्ड वोटों से जिताने की अपील की। मायावती ने कहा-आप लोगों को गिले-शिकवे भुलाकर इस गठबंधन की लहर को आगे तक ले जाना है और इस बार चुनाव में हमारे लोग ‘नमो-नमो’ वालों की छुट्टी करके ‘जय भीम’ कहने वालों को ही लाने वाले हैं। मुलायम सिंह यादव की जगह इस बार आजमगढ़ से चुनाव लड़ रहे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने भाजपा और कांग्रेस दोनों पर जमकर हमला बोाल।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: मायावती और अखिलेश यादव ने साधा प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना

इस दौरान मायावती ने कहा कि आज जो आरक्षण का लाभ दलितों और आदिवासियों को मिला है उसका विरोध कांग्रेस और भाजपा करती रही है। उन्होंने कहा, "आज आप लोगों को आरक्षण का लाभ जो भी मिला है वह परम पूज्य बाबा साहेब आंबेडकर की देन है। लेकिन कांग्रेस और भाजपा ने इसका अभी भी पूरा लाभ नहीं दिया है। इसीलिए हमें बसपा का गठन करना पड़ा। बसपा सुप्रीमो ने सपा अध्यक्ष की तारीफ करते हुए कहा कि अखिलेश यादव नरेन्द्र मोदी की तरह फर्जी और कागज़ी पिछड़े नहीं हैं साथ ही मायावती ने नरेंद्र मोदी वोट के लिए पिछड़े बनने के आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि भाजपा को ये डर है कि देश में कहीं और भी ऐसा गठबंधन ना बन जाए भाजपा के लोगों ने तो इस बार अखिलेश जी के घर में भी डकैती डाल दी। उन्होंने सपा के वोट काटने के लिए शिवपाल यादव को आगे किया। आप लोगों को अपना वोट बंटने नहीं देना है वरना भाजपा अपने उद्देश्य में सफल हो जाएगी। मायावती ने पीएम के महागठबंधन को महामिलावटी के जाने पर पलटवार करते हुए कहा कि वो खुद ही महामिलावटी है।

 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video