बुआ और बबुआ ने जौनपुर को ही नहीं, पूरे प्रदेश को लूटा है: मोदी

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 9 2019 5:22PM
बुआ और बबुआ ने जौनपुर को ही नहीं, पूरे प्रदेश को लूटा है: मोदी
Image Source: Google

पीएम मोदी ने महागठबंधन को निशाने पर लेत हुए कहा कि सपा हो या बसपा इन्होंने यूपी में जातिवाद की राजनीति की है। आपस में जातिवादी दुश्मनी के कारण यूपी के लोगों के साथ भेदभाव करती रही। मोदी ने कहा कि इस सेवक ने 34 करोड़ से ज्यादा गरीबों के बैंक खाते खुलवाए हैं। अब आपके हक का पैसा बिचौलियों के पास नहीं, सीधा आपके बैंक खाते में आ रहा है।

जौनपुर। लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी दौर को लेकर सभी दलों के बीच मैदान मारने को लेकर जद्दोजहद जारी है। तमाम पार्टियों ने रैलियों के जरिए वोटरों को साधने पर सारा जोर लगा रखा है। इसी क्रम में पीएम मोदी ने जौनपुर के लाइन बाजार क्षेत्र के कद्दुपुर गांव के मैदान में रैली को संबोधित किया। अपने संबोधन को शुरू करते ही पीएम मोदी ने जनता से कहा कि आप ऐसी चिलचिलाती धूप में जो तप कर रहे हैं मैं आपका तप कभी बेकार नहीं जाने दूंगा। मैं इसे ब्याज समेत लौटाऊंगा और वो भी विकास करके लौटाऊंगा। दिल्ली में एसी कमरों में बैठे लोग 20वीं सदी का तराजू लेकर चुनावी राजनीति को तोल रहे हैं वो जरा जौनपुर में आकर देखें। चुनाव की आंधी इसे कहते हैं, कमाल कर दिया आपने। मोदी ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग देश की सुरक्षा और आतंकवाद पर भी बात करने के खिलाफ है। जब देश असुरक्षित रहेगा, आतंकियों के निशाने पर रहेगा तो विकास कैसे होगा? जौनपुर उस दिन को भूल सकता है, जब श्रमजीवी एक्सप्रेस में धमाका हुआ था।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: विपक्ष की पीएम मोदी को दी गई 56 गालियां हमारे लिए 56 भोग के समान: गडकरी

पीएम मोदी ने महागठबंधन को निशाने पर लेत हुए कहा कि सपा हो या बसपा इन्होंने यूपी में जातिवाद की राजनीति की है। आपस में जातिवादी दुश्मनी के कारण यूपी के लोगों के साथ भेदभाव करती रही। मोदी ने कहा कि इस सेवक ने 34 करोड़ से ज्यादा गरीबों के बैंक खाते खुलवाए हैं। अब आपके हक का पैसा बिचौलियों के पास नहीं, सीधा आपके बैंक खाते में आ रहा है। देश विकास कर रहा है। पीएम मोदी ने गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि बुआ और बबुआ ने जौनपुर को ही नहीं, पूरे प्रदेश को लूटा है। मायावती पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बहन जी को यूपी से बाहर करने का जो खेल खेला गया और बहन जी को आज नहीं 23 मई के बाद समझ आएगा। इन समाजवादी खेल के बीच जिन लोगों ने बाबा साहब आंबेडकर को भूमाफिया बताया, कदम-कदम पर अपमानित किया उन्हीं के लिए अब बहन जी वोट मांग रही हैं। इतना कह कर पीएम मोदी मे अपना संबोधन समाप्त कर दिया।

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री को थप्पड़ मारने वाली बात पर ममता की सफाई, यू-टर्न लेकर पलटी जुबान



गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 में छठे चरण के मतदान में भाजपा का प्रयास 14 सीट पर कब्जा करने का है। भाजपा के सुपर स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बंगाल में दो तथा आजमगढ़ में भाजपा विजय संकल्प रैली को संबोधित करने के बादइमरती तथा लंबी मूली व लौकी के लिए विख्यात जौनपुर में यह सभा हुई। इस सभा से मछलीशहर लोकसभा के प्रत्याशी को भी लाभ मिलेगा। दोनों लोकसभा क्षेत्र में छठे चरण में 12 मई को मतदान होना है। भाजपा ने जौनपुर से सांसद डॉ. केपी सिंह पर ही भरोसा जताया है। गठबंधन ने यहां पर पूर्व प्रशासनिक अधिकारी बसपा के श्याम सिंह यादव को उतारा है तो कांग्रेस से देवव्रत मिश्रा ताल ठोंक रहे है। जौनपुर के ही मछलीशहर सुरक्षित सीट से भाजपा ने बसपा से आए बीपी सरोज को प्रत्याशी बनाया है। यहां से भाजपा के सांसद रहे राम चरित्र निषाद अब समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं जबकि गठबंधन से यहां से बसपा के त्रिभुवन राम को मैदान में उतारा है। कांग्रेस ने सीट अपने सहयोगी दल जन अधिकार पार्टी को दी है। जिसके प्रत्याशी अमरनाथ पासवान हैं। 

 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video