मध्य प्रदेश के देवास जिले में बारातियों से भरी बस पलटी, दो की मौत, 40 घायल

मध्य प्रदेश के देवास जिले में बारातियों से भरी बस पलटी, दो की मौत, 40 घायल

एक घायल बाराती ने इंदौर के एमवॉय अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बारातियों की माने तो बस की गति काफी तेज थी और मोड़ पर ड्राइवर से बस नियंत्रित नहीं हुई और पलट गई। हादसे में जैतपुरा के राकेश पुत्र प्रहलाद और नारायण पुत्र बावल चौहान की मौत हुई है।

देवास। मध्य प्रदेश के देवास जिले में शुक्रवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया, जिसके बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई। यहां सिरोल्या मार्ग पर बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में दो लोगों की दबने से मौत हो गई, वहीं हादसे में 40 से अधिक लोग घायल हुए हैं। सात घायलों को ज्यादा चोट लगने पर इंदौर रैफर किया गया है। बाकी घायलों का इलाज देवास जिला अस्पताल में चल रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में ट्रक लाखो की लूट का माल मध्य प्रदेश के राजगढ़ से बरामद

जानकारी के अनुसार, जैतपुरा से बारात चापड़ा के पास लखवाड़ा गांव गई थी।  जहाँ से शुक्रवार देर रात करीब 12 से 1 बजे बीच बारात वापस जैतपुरा लौट रही थी, इसी दौरान बरखेड़ा सिरोल्या मार्ग मोड़ पर अचानक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना के समय अधिकतर बाराती सो रहे थे। बस पलट जाने की घटना के वक्त राहगीरों और आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

 

इसे भी पढ़ें: शिवराज सरकार का बिजली महा घोटाला, प्राइवेट बिजली कंपनीयों को फायदा पहुँचाने में लगी सरकार- जीतू पटवारी

सूचना पाकर मौके पर पहुंची बरौठा पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से देवास जिला अस्पताल पहुँचाया। जहां से गंभीर रुप से 7 घायलों को इंदौर के एमवॉय अस्पताल रैफर किया गया है। एक बाराती की मौके पर ही मौत गई, जबकि एक घायल बाराती ने इंदौर के एमवॉय अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बारातियों की माने तो बस की गति काफी तेज थी और मोड़ पर ड्राइवर से बस नियंत्रित नहीं हुई और पलट गई। हादसे में जैतपुरा के राकेश पुत्र प्रहलाद और नारायण पुत्र बावल चौहान की मौत हुई है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...