छत्तीसगढ़ से उत्तर प्रदेश जा रही रही मजदूरों से भरी बस मध्य प्रदेश में पलटी, दो की मौत

छत्तीसगढ़ से उत्तर प्रदेश जा रही रही मजदूरों से भरी बस मध्य प्रदेश में पलटी, दो की मौत

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से इलाहबाद जा रही मजदूरों से भरी कृष्णा सर्विस की बस ग्राम टेटका के समीप अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची जयसिंह नगर थाना पुलिस ने राहत कार्य शुरू किया है।

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल-रीवा मार्ग के टेटका मोड़ पर मंगलवार सुबह मजदूरों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस की चपेट में आने से दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि 30 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए। इनमें से 7 मजदूरों की हालत गंभीर बनी हुई है। गंभीर घायलों को ईलाज के लिए शहडोल रैफर किया गया है।

इसे भी पढ़ें: जैविक कृषि प्रोत्साहन कार्यक्रम में होंगी शामिल राज्यपाल आनंदीबेन पटेल

जानकारी के अनुसार बस छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से इलाहबाद जा रही मजदूरों से भरी कृष्णा सर्विस की बस ग्राम टेटका के समीप अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची जयसिंह नगर थाना पुलिस ने राहत कार्य शुरू किया है। घटनास्थल पर एसडीएम, एसडीओपी एवं जयसिंह नगर स्वास्थ्य अमला भी मौके पर पहुंच गया है। इस दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: भोपाल सहित प्रदेश के कई शहरों में चार डिग्री तक गिरा तापमान, आज से शीतलहर के आसार

इस दुर्घटना के मृतकों में पुष्पा केवट पत्नी मेहतर केवट 27 वर्ष निवासी मुंगेली, आदित्य यादव पुत्र अजय यादव 7 माह निवासी मेघापारा, जिला बिलासपुर शामिल है। जयसिंह नगर थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं जिन्हें मौके पर ही प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है। वहीं सात गंभीर घायलों को शहडोल रैफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच  शुरू कर दी है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।