जैविक कृषि प्रोत्साहन कार्यक्रम में होंगी शामिल राज्यपाल आनंदीबेन पटेल

जैविक कृषि प्रोत्साहन कार्यक्रम में होंगी शामिल राज्यपाल आनंदीबेन पटेल

इस दौरान प्रदेश के किसान कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री कमल पटेल भी मंगलवार को होशंगाबाद जिले के पंवारखेड़ा में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की उपस्थिति में आयोजित अग्रणी एवं जैविक खेती करने वाले कृषकों के साथ परिचर्चा में सम्मिलित होंगे।

भोपाल। मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल मंगलवार को होशंगाबाद जिले के प्रवास पर रहेंगी। वह इस दौरान जैविक कृषि प्रोत्साहन कार्यक्रम में शामिल होंगी। प्रदेश में होशंगाबाद जिले के पवारखेड़ा में जैविक कृषि प्रोत्साहन कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। जिसमें राज्यपाल श्रीमती पटेल दोपहर 1.00 बजे भोपाल से प्रस्थान कर दोपहर 1.20 बजे होशंगाबाद पहुंचेंगी और यहां जैविक कृषि प्रोत्साहन कार्यक्रम में शामिल होकर जैविक खेती करने वाले कृषकों के साथ चर्चा करेंगी। जिसके बाद वह दोपहर को ही होशंगाबाद से भोपाल के लिये प्रस्थान करेंगी।

इसे भी पढ़ें: भोपाल सहित प्रदेश के कई शहरों में चार डिग्री तक गिरा तापमान, आज से शीतलहर के आसार

इस दौरान प्रदेश के किसान कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री कमल पटेल  भी मंगलवार को होशंगाबाद जिले के पंवारखेड़ा में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की उपस्थिति में आयोजित अग्रणी एवं जैविक खेती करने वाले कृषकों के साथ परिचर्चा में सम्मिलित होंगे। वह भी भोपाल से पंवारखेड़ा के लिये राज्यपाल महोदया के साथ हेलीकॉप्टर से प्रस्थान करेंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।