फोटोकॉपी कराने गयी दो लड़कियों के साथ कैफ़े दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 27, 2021   17:30
फोटोकॉपी कराने गयी दो लड़कियों के साथ कैफ़े दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र निवासी 17 वर्षीय एक छात्रा ने नीलेश, कमल, रामदास, नरेंद्र, नीलेश की पत्नी व नरेंद्र के एक रिश्तेदार के खिलाफ तहरीर दी है।

कन्नौज (उप्र)। जिले के सरायमीरा तिर्वा क्रॉसिंग स्थित एक कैफ़े में फोटोकॉपी कराने गयीं दो छात्राओं से चार युवकों ने बंधक बनाकर कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया तथा आरोपियों में से एक ने दुष्कर्म के समय वीडियो बनाया और उसे प्रसारित करने की धमकी देकर दस हजार रुपये भी वसूल कर लिए। मामले में पुलिस ने एक महिला सहित छह लोगों के खिलाफ सदर कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र निवासी 17 वर्षीय एक छात्रा ने नीलेश, कमल, रामदास, नरेंद्र, नीलेश की पत्नी व नरेंद्र के एक रिश्तेदार के खिलाफ तहरीर दी है।

इसे भी पढ़ें: बाथरूम की इन बातों को न करें नज़रअंदाज़ वरना जीवन में उठाने पड़ सकते हैं ये कष्ट

उन्होंने बताया कि तहरीर में छात्रा ने कहा है कि गत 13 सितंबर को दोपहर करीब 12बजे जब वह अपनी एक सहेली के साथ नीलमणि कैफ़े में फोटोकॉपी कराने गयी थी तो वहां मौजूद नीलेश, कमल, रामदास और नरेंद्र ने उन दोनों (लड़कियों) को कैफ़े के एक कमरे में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने दर्ज मामले के आधार पर बताया कि इस दौरान नरेंद्र ने घटना का वीडियो बनाकर अपने जीजा को सौंप दिया और उसके जीजा ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दस हजार रुपये वसूल कर लिए। पुलिस के अनुसार, छात्राओं ने दस हजार रुपये अपने घर से चुराकर दिए। दोनों छात्राओं को पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

इसे भी पढ़ें: विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार उधम’ का टीजर आया सामने, इस दिन होगी रिलीज

पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि एक महिला सहित छह लोगों के खिलाफ पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है जिन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। प्रारंभिक जांच में पुलिस को नीलमणि कैफ़े के अंदर देह व्यापार होने के संकेत मिले हैं। एक पीड़िता ने कहा है कि दुष्कर्म की घटना के बाद नीलेश की पत्नी उसे फ़ोन पर देह व्यापार करने की बात कह रही थी और इसके लिए दबाब भी बनाया जा रहा था। आसपास के लोगों ने कैफ़े में युवतियों के आने-जाने की बात भी स्वीकार की है। यह खुलासा उस समय हुआ जब छात्राओं द्वारा घर से रुपये चुराए जाने के बाद परिजनों ने इस बारे में पूछताछ की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।