Cannes 2022 | रेड कार्पेट पर ग्लैम डॉल बनकर चलीं ऐश्वर्या राय बच्चन, अदिति राव हैदरी की कान्स में एंट्री

Cannes 2022 Day 3 Roundup
Celebs Twitter
रेनू तिवारी । May 20, 2022 10:41AM
फ्रांस सहित पूरी दुनिया में 75वां कान्स फिल्म फेस्टिवल सुर्खियां बटोर रहा है। कई भारतीय हस्तियां प्रतिष्ठित कार्यक्रम के रेड कार्पेट पर चल रही हैं और अपने शानदार लुक से दुनिया को प्रभावित कर रही हैं।

फ्रांस सहित पूरी दुनिया में 75वां कान्स फिल्म फेस्टिवल सुर्खियां बटोर रहा है। कई भारतीय हस्तियां प्रतिष्ठित कार्यक्रम के रेड कार्पेट पर चल रही हैं और अपने शानदार लुक से दुनिया को प्रभावित कर रही हैं। कान्स पर लंबे समय से अलग अलग अंदाज में आने वाली एश्वर्या राय है लेकिन ऐश के बाद कई भारतीय एक्ट्रेस ने कान्स के रेड कार्पेट पर चलना शुरु किया। कान्स 2022 में भी भारत की कई एक्ट्रेस मे रेट कार्पेट पर जलवे बिखेरे हैं लेकिन अगर तीसरे दिन की बात करे तो एश्वर्या राय, हिना खान, दीपिका पादुकोण सहित कई अदिति राव हैदरी ने भी दस्तक दी है।   75वां कान्स फिल्म फेस्टिवल 17 मई से शुरू हुआ और 28 मई तक चलेगा।

 

रेड ड्रेस में दीपिका पादुकोण ने ढा़या कहर

 कान्स के तीसरे दिन दीपिका पादुकोण की क्लासिक रेड ड्रेस ने लोगों का दिल जीता। इससे पहले उन्होंने ब्लैक सूट पहना था लेकिन तीसरे दिन वह बिलकुल अलग अंजाद में दिखाई दी। उन्होंने लाल रंग का एक लंबा गाउन पहना था।

 

ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक पर फिदा हुए फैंस 

कान्स के रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने वापसी की है। गौरव गुप्ता  के द्वारा बनाये गये गाउन में  ऐश्वर्या हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने अपना सिग्नेचर कान्स पोज़ किया था! ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा से कान्स शो-स्टीलर रही हैं। इस साल भी, यह अलग नहीं है। कान्स डे 2 पर अपनी पहली रेड कार्पेट उपस्थिति के लिए, अभिनेत्री एक काले रंग के गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थी, जिसमें उसकी आस्तीन के एक तरफ और उसके गाउन के एक तरफ फूल थे। तीसरे दिन  ऐश्वर्या ने ग्लैम डॉल का रूप लिया और रेड कार्पेट पर उतरी।

पिंक में राजकुमारी की तरह दिखती हैं हिना खान

कान्स रेड कार्पेट पर गुलाबी रंग के गाउन में वॉक करने के बाद एक्ट्रेस हिना खान ने फैन्स अपने नये अंदाज से और भी ज्यादा प्रभावित किया है। हिना ने अपने बालों को खुला छोड़ दिया और उनका मेकअप भी काफी पॉइंट पर है। उनका आउटफिट Sophie Couture का है। वह अपनी आने वाली इंडो-इंग्लिश फिल्म, कंट्री ऑफ ब्लाइंड के पोस्टर लॉन्च के लिए कार्यक्रम के 75 वें संस्करण में शामिल हुईं। फिल्म राहत काज़मी द्वारा निर्देशित है। इससे पहले हमने हिना को शीयर ब्लैक गाउन पहने देखा था।

 

श्याम बंगाल की मुजीब द मेकिंग ऑफ ए नेशन ट्रेलर का अनावरण

श्याम बेनेगल की फिल्म मुजीब-द मेकिंग ऑफ ए नेशन का ट्रेलर 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अनावरण किया गया। 90 सेकंड के ट्रेलर को भारत के सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ-साथ बांग्लादेश के सूचना और प्रसारण मंत्री हसन महमूद की उपस्थिति में कान्स में भारतीय मंडप में लॉन्च किया गया था।

अदिति राव हैदरी की कान्स में एंट्री

अदिति राव हैदरी को दो साल पहले एक मेकअप ब्रांड के निमंत्रण पर कान्स में पदार्पण करना था, लेकिन वह कोविड -19 महामारी के प्रकोप के कारण उपस्थित नहीं हो सकीं। लेकिन इस साल उन्होंने अपने ग्लैमरस आउटफिट्स के साथ इवेंट में शिरकत की। फ्रेंच रिवेरा से तस्वीरें साझा करते हुए, अदिति राव हैदरी ने इंस्टाग्राम पर लिखा और लिखा, "शानदार फ्रेंच रिवेरा  से अपनी सिनेमाई शुरुआत कर रही हूं।"

रॉकेट: कान्स 2022 में नाम्बी प्रभाव का प्रीमियर

आर माधवन अभिनीत रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट का प्रीमियर कान्स 2022 में हुआ। अपनी फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर में, आर माधवन रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट की टीम के साथ मौजूद थे। इस दौरान अनुराग ठाकुर भी वहां मौजूद थे।

निर्देशक शेखर कपूर ने फिल्म की सराहना की और इसे 'खूबसूरत' बताया।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़