भाई की शादी में जा रही महिला की कार खाई में गिरी, तीन की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2022   09:20
भाई की शादी में जा रही महिला की कार खाई में गिरी, तीन की मौत
Prabhasakshi

झारखंड के धनबाद जिले के टुंडी इलाके में आज दोपहर गिरिडीह से अपने भाई की शादी में शामिल होने झरिया आ रही एक महिला की कार खाई में गिर गयी जिससे उसमें सवार महिला, उसके पति और बेटी की मौत हो गयी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

धनबाद। झारखंड के धनबाद जिले के टुंडी इलाके में आज दोपहर गिरिडीह से अपने भाई की शादी में शामिल होने झरिया आ रही एक महिला की कार खाई में गिर गयी जिससे उसमें सवार महिला, उसके पति और बेटी की मौत हो गयी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह हादसा टुंडी थाना क्षेत्र के गादी टुंडी के पास हुआ। उन्होंने बताया कि महिला की कार अनियंत्रित होकर पुलिया से करीब 20 फीट नीचे जा गिरी।

इसे भी पढ़ें: वह एक बुरे सपने में जी रहे हैं विराट कोहली, IPL 2022 में स्टार खिलाड़ी की लगातार खराब फॉर्म पर बोले आकाश चोपड़ा

उन्होंने बताया कि हादसे में कार सवार बच्ची समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि महिला को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि मरने वालों की पहचान 52 वर्षीय सरयू चौरसिया, 5 वर्षीय दीप्ति कुमारी और उसकी मां पायल चौरसिया के रूप में हुई है। वहीं ड्राइवर ऐनुल अंसारी समेत एक अन्य बच्ची रिया कुमारी की स्थिति नाजुक बताई जा रही है और वह अस्पताल में भर्ती हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...