भाजपा नेता शाजिया इल्मी की शिकायत पर बसपा के पूर्व सांसद के खिलाफ मामला दर्ज

Shazia Ilmi
पुलिस ने कहा कि मामला भारतीय दंड संहिता की धारा 506 और 509 के तहत दर्ज किया गया है। अहमद से इस बारे में टिप्पणी के लिए सम्पर्क नहीं हो सका और उन्होंने इस मामले में संदेशों का कोई जवाब नहीं दिया।
नयी दिल्ली। दिल्ली भाजपा उपाध्यक्ष शाजिया इल्मी की एक शिकायत पर बसपा के पूर्व सांसद अकबर अहमद डम्पी के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है। इल्मी ने अपनी शिकायत में अकबर अहमद ‘डम्पी’ पर एक निजी पार्टी में उनके साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है। यह जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी। पुलिस ने कहा कि मामला भारतीय दंड संहिता की धारा 506 और 509 के तहत दर्ज किया गया है। अहमद से इस बारे में टिप्पणी के लिए सम्पर्क नहीं हो सका और उन्होंने इस मामले में संदेशों का कोई जवाब नहीं दिया। 

इसे भी पढ़ें: पेट्रोल डीजल की कीमतों को लेकर आरोप-प्रत्यारोप जारी, AAP ने BJP पर लगाया देश को लूटने का आरोप

पुलिस के अनुसार, इल्मी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि अहमद ने पांच फरवरी को दक्षिणपश्चिम दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में आयोजित एक रात्रिभोज कार्यक्रम में ‘‘उनके साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार किया और अशिष्ट टिप्पणी कीं।’’ पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपश्चिम) आई पी सिंह ने कहा कि उन्हें इल्मी की शिकायत मिली है और उसके आधार पर अकबर अहमद ‘डम्पी’ के खिलाफ सात फरवरी को एक मामला दर्ज किया गया। डीसीपी ने कहा कि मामले में जांच जारी है। इल्मी ने शनिवार को आरोप लगाया कि कार्यक्रम में अहमद उनके प्रति ‘‘बहुत अपमानजनक’’ थे। इल्मी ने कहा कि उन्होंने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़