दिल्ली में साहित्य अकादमी पुरस्कार प्राप्त शख्स के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 9, 2022   08:26
दिल्ली में साहित्य अकादमी पुरस्कार प्राप्त शख्स के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज
Prabhasakshi

साहित्य अकादमी पुरस्कार से सम्मानित शख्स के खिलाफ बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला की शिकायत के आधार पर इस साल छह अप्रैल को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

नयी दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने साहित्य अकादमी पुरस्कार सम्मानित व्यक्ति के खिलाफ 32 वर्षीय महिला से बलात्कार से आरोप में मामला दर्ज किया है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान भीषण गर्मी का दौर जारी, बाड़मेर में अधिकतम तापमान 46.3 डिग्री सेल्सियस

संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) की परीक्षा की तैयारी करने वाली महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वह 2013 में आरोपी से मिली थी और बाद में उनकी दोस्ती हो गई।

इसे भी पढ़ें: बिहार सरकार ने पूजा स्थलों पर अनियमितताओं को रोकने के लिए कदम उठाए

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला की शिकायत के आधार पर इस साल छह अप्रैल को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।