पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला के घर चोरी, चौकीदार पर दर्ज हुआ मामला

पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला के घर चोरी, चौकीदार पर दर्ज हुआ मामला

इस मामले की शिकायत वाघेला के कर्मचारी सूर्यसिंह चावड़ा ने दर्ज कराई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वाघेला के घर में चोरी पिछले साल अक्टूबर के महीने में हुई थी।

गांधीनगर। गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री एवं हाल ही में कांग्रेस का साथ छोड़कर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने वाले शंकर सिंह वाघेला के घर में चोरी हुई है। इस मामले में वाघेला के चौकीदार के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक चोर वाघेला के घर से 3 लाख रुपए नगद और 2 लाख रुपए के आभूषण लेकर फरार हो गया। दरअसल, ये घटनाक्रम गुजरात की राजधानी गांधीनगर का है। 

इसे भी पढ़ें: राफेल डील में पकड़े जाने पर मोदी पूरे देश को चाहते हैं चौकीदार बनाना: राहुल

इस मामले की शिकायत वाघेला के कर्मचारी सूर्यसिंह चावड़ा ने दर्ज कराई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वाघेला के घर में चोरी पिछले साल अक्टूबर के महीने में हुई थी। बता दें कि चोरी का आरोप वाघेला के चौकीदार और उसके परिवार पर लगाया गया है। पुलिस ने बताया कि चौकीदार उस वक्त शक के दायरे में आया जब वह अपने पैतृक निवास नेपाल से वापस नहीं लौटा। चौकीदार पिछले 4 साल से शंकर सिंह वाघेला के घर की चौकीदारी कर रहा था और फिर वह अक्टूबर में परिवार के साथ घर गया था जहां से वापस नहीं लौटा।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।