AAP विधायक जसवंत सिंह के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी, 40 करोड़ रुपए के बैंक धोखाधड़ी का है मामला

AAP विधायक जसवंत सिंह के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी, 40 करोड़ रुपए के बैंक धोखाधड़ी का है मामला
प्रतिरूप फोटो
ANI Image

एक अधिकारी ने बताया कि सीबीआई ने 40 करोड़ रुपए के बैंक धोखाधड़ी मामले में पंजाब के आम आदमी पार्टी विधायक जसवंत सिंह गज्जन माजरा के ठिकानों की छानबीन की। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सीबीआई ने जसवंत सिंह गज्जन माजरा के संगरूर स्थित तीन ठिकानों की छानबीन की।

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी से लेकर पंजाब तक की सियासत गर्मायी हुई। जहां एक तरफ पंजाब पुलिस द्वारा भाजपा नेता तेजिंदरपाल सिंह बग्गा की बिना पगड़ी गिरफ्तारी के संबंध में दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन हो रहा है तो वहीं दूसरी तरफ खबर है पंजाब के आम आदमी पार्टी विधायक जसवंत सिंह गज्जन माजरा के ठिकानों पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने छापेमारी की है। मामला 40 करोड़ रुपए की बैंक धोखाधड़ी से जुड़ा हुआ है। 

इसे भी पढ़ें: भगत सिंह को पकड़ने वालों के नाम पर वेलफेयर स्कीम के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका, जेपी सांडर्स और चानन सिंह के नाम पर मेमोरियल फंड 

समाचार एजेंसी पीटीआई ने एक अधिकारी के हवाले से बताया कि सीबीआई ने 40 करोड़ रुपए के बैंक धोखाधड़ी मामले में पंजाब के आम आदमी पार्टी विधायक जसवंत सिंह गज्जन माजरा के ठिकानों पर छापेमारी की। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सीबीआई ने जसवंत सिंह गज्जन माजरा के संगरूर स्थित तीन ठिकानों पर छापेमारी की। एक अधिकारी ने बताया कि अमरगढ़ विधायक के खिलाफ मामले के सिलसिले में संगरूर जिले के मलेर कोटला इलाके में छानबीन की जा रही है, जहां उनका पैतृक घर है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।