Safdarjung Hospital के डॉक्टर से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में CBI ने मारी रेड

cbi
प्रतिरूप फोटो
ANI Image
रितिका कमठान । Mar 30 2023 6:27PM
इस संबंध में एजेंसी को डॉक्टर और बिचौलियों के खिलाफ कई शिकायतें मिली है। इसके बाद सीबीआई के अधिकारियों ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। सीबीआई की टीम ने कई ठिकानों पर छापेमारी की है।

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के एक डॉक्टर के यहां सीबीआई ने रेड मारी है। कथित भ्रष्टाचार के मामले में ये छापेमारी की गई है। भ्रष्टाचार के मामले में डॉक्टर और कुछ बिचौलिए, केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के रडार पर आए थे, जिसके बाद कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। 

इस संबंध में एजेंसी को डॉक्टर और बिचौलियों के खिलाफ कई शिकायतें मिली है। इसके बाद सीबीआई के अधिकारियों ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। सीबीआई की टीम ने कई ठिकानों पर छापेमारी की है। सीबीआई की कोशिश है कि डॉक्टरों और बिचौलियों के बीच चल रही सांठ गांठ का पता लगाया जा सके। ये भी कहा जा रहा है कि कई अहम दस्तावेज भी सीबीआई की टीम को मिले है।

इन दस्तावेजों में भ्रष्टाचार से जुड़े वेतन वृद्धि के दस्तावेज मिले है। इन सभी दस्तावेजों को सीबीआई की टीम ने जब्त कर लिया है। सीबीआई ने न्यूज एजेंसी को जानकारी दी है कि कई शिकायतों के आधार पर डॉक्टर और बिचौलियो के खिलाफ शिकायत मिली थी जिसके बाद ठिकानों पर छापेमारी की गई है।

All the updates here:

अन्य न्यूज़