मिशन शक्ति पर बोले चिदंबरम, नासमझ सरकार करती है अपनी रक्षा क्षमता का खुलासा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 30, 2019   16:30
मिशन शक्ति पर बोले चिदंबरम, नासमझ सरकार करती है अपनी रक्षा क्षमता का खुलासा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कहा कि उपग्रह को मार गिराने की हमारे पास क्षमता कई वर्षों से रही है। सूझबूझ वाली सरकार देश की इस क्षमता को गोपनीय रखती है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने ‘मिशन शक्ति’ की सफलता पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन को लेकर कटाक्ष करते हुए शनिवार को कहा कि ‘नासमझ सरकार’ ही देश की रक्षा क्षमता का खुलासा करती है। उन्होंने बेरोजगारी दर के 45 वर्षों में सबसे उच्चतम स्तर पर चले जाने को लेकर भी प्रधानमंत्री पर निशाना साधा। चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा कि उपग्रह को मार गिराने की हमारे पास क्षमता कई वर्षों से रही है। सूझबूझ वाली सरकार देश की इस क्षमता को गोपनीय रखती है। सिर्फ नासमझ सरकार इसका खुलासा करेगी और रक्षा गोपनीयता को भंग करेगी।

इसे भी पढ़ें: वादों को पूरा नहीं करने के लिए भाजपा को याद किया जाएगा: चिदंबरम

बेरोजगारी दर का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने सवाल किया कि भारत में बेरोजगारी दर 7.1 फीसदी है जो पिछले 45 वर्षों में सबसे ऊपर है। क्यों? मोदी जी इसका जवाब देंगे? उन्होंने कहा कि एनएसएसओ के आंकड़े के मुताबिक 4.70 करोड़ नौकरियां चली गईं। क्यों? मोदी जी इसका भी जवाब देंगे?





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...