वादों को पूरा नहीं करने के लिए भाजपा को याद किया जाएगा: चिदंबरम

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 27, 2019   18:25
वादों को पूरा नहीं करने के लिए भाजपा को याद किया जाएगा: चिदंबरम

उन्होंने आरोप लगाया कि माल एवं सेवा कर (जीएसटी)लागू कर उन्होंने (नरेंद्र मोदी) देश के सूक्ष्म, लघु और मध्यम उपक्रमों को बर्बाद कर दिया।

चेन्नई। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने बुधवार को सत्तारूढ़ भाजपा पर बरसते हुए कहा कि उसे लोगों से किए गए वादों को पूरा नहीं करने के लिए याद किया जाएगा। ‘‘न्यूनतम आय योजना’’ की विशेषताओं को स्पष्ट करते हुए उन्होंने संवाददाता सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि भाजपा विकास आंकड़ों पर गलतबयानी कर रही है।

उन्होंने आरोप लगाया कि माल एवं सेवा कर (जीएसटी)लागू कर उन्होंने (नरेंद्र मोदी) देश के सूक्ष्म, लघु और मध्यम उपक्रमों को बर्बाद कर दिया। जब लोग भाजपा के बारे में सोचते हैं तो उनके मन में यही बात आती है कि आंकड़ों में हेरफेर कर उन्होंने यह दिखाया है कि उन्होंने विकास किया है।’’ भाजपा के प्रति अपना तीखा रूख बरकरार रखते हुए चिदंबरम ने कहा, ‘‘भाजपा को वादों को तोड़ने के लिए याद किया जाएगा। बैंक खातों में 15 लाख रुपये, किसानों की आय दोगुनी, नोटबंदी और त्रुटिपूर्ण जीएसटी। अगर हम भाजपा कहते हैं तो ये चार बातें लोगों के मन में आती हैं।’’

इसे भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री जुएल ओराम की अचल संपत्ति पांच साल में तीन गुणा बढ़ी

उन्होंने कहा कि केंद्र में कोई मोदी सरकार नहीं है बल्कि नयी दिल्ली में सिर्फ मोदी हैं। चिदंबरम ने कहा, ‘‘अगर आपको लगता है कि कोई कैबिनेट है। अगर आपको लगता है तो कि कोई सरकार है, आप पूरी तरह से गलत हैं। दिल्ली आइए और सात दिन रहिए। आप जान जाएंगे कि एक ही व्यक्ति है जो सरकार है। वह श्री मोदी हैं।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।