अनुच्छेद 370 पर चिदंबरम की टिप्पणी मुस्लिमों को भड़काने वाली थी: सुशील

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 12 2019 8:48PM
अनुच्छेद 370 पर चिदंबरम की टिप्पणी मुस्लिमों को भड़काने वाली थी: सुशील
Image Source: Google

बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने एक ट्वीट में कहा कि दुर्भाग्य से पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और दिग्विजय सिंह मुस्लिम समुदाय को मुद्दे (जम्मू कश्मीर) पर सरकार के खिलाफ भड़काने का प्रयास कर रहे हैं।

पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को दावा किया कि कांग्रेस नेता पी चिदंबरम द्वारा कश्मीर को लेकर हाल में दिया गया बयान ‘‘दुर्भाग्यपूर्ण’’ था और इसका उद्देश्य मुस्लिमों को सरकार के खिलाफ भड़काना था। चिदंबरम ने जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों को समाप्त करने को लेकर भाजपा की रविवार को आलोचना की थी और कहा था कि जम्मू कश्मीर यदि हिंदू बहुल राज्य होता तो भगवा दल ने उसका विशेष दर्जा नहीं छीना होता। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने एक ट्वीट में कहा कि दुर्भाग्य से पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और दिग्विजय सिंह मुस्लिम समुदाय को मुद्दे (जम्मू कश्मीर) पर सरकार के खिलाफ भड़काने का प्रयास कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस अपने शासनकाल में J&K में RTI और SC/ST आरक्षण लागू क्यों नहीं करा पाई: जावड़ेकर

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कुछ नेता पार्टी को स्वतंत्र भारत की ‘मुस्लिम लीग’ बनाने पर तुले हुए हैं। बिहार के उप मुख्यमंत्री मोदी ने अनुच्छेद 370 के अधिकतर खंडों को समाप्त करने के निर्णय का बचाव करते हुए कहा कि पहले जम्मू कश्मीर से दैनिक आधार पर मौत होने की खबरें आती थीं लेकिन वहां पिछले एक सप्ताह से एक भी गोली नहीं चली है। उन्होंने सवाल किया कि लेकिन कांग्रेस को कश्मीर घाटी के लिए खराब क्यों लग रहा हैं जो कि एक स्वर्ग में तब्दील हो रहा है। उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह, राज्यपाल सत्यपाल मलिक और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल को शांतिपूर्ण ईद उल अजहा सुनिश्चित करने के लिए धन्यवाद दिया।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video