CM शिवराज हुए चोटिल, पैर में घुसा लोहे का सरिया

Cm shivraj Singh chouhan
सुयश भट्ट । Jan 31, 2022 3:55PM
रविवार को सीहोर में मुख्यमंत्री शिवराज के पैर में लोहे का सरिया घुस गया। इस दौरान उनके काफिले में मौजूद एंबुलेंस के स्टाफ ने उन्हें तुरंत प्राथमिक उपचार दिया। उनके बाएं पैर में पट्टी बांधी गई है। पैर में चोट लगने के बाद मुख्यमंत्री चल पाने में असमर्थ हैं।

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दुर्घटना के चलते चोटिल हो गए हैं। मुख्यमंत्री के पैर में लोहे की सरिया घुस गई जिसके चलते हुए चोट लगी। यह हादसा तब हुआ जब वे बूथ विस्तारक अभियान के तहत अपने गृह जिला सीहोर गए हुए थे।

दरअसल रविवार को सीहोर में मुख्यमंत्री शिवराज के पैर में लोहे का सरिया घुस गया। इस दौरान उनके काफिले में मौजूद एंबुलेंस के स्टाफ ने उन्हें तुरंत प्राथमिक उपचार दिया। उनके बाएं पैर में पट्टी बांधी गई है। पैर में चोट लगने के बाद मुख्यमंत्री चल पाने में असमर्थ हैं।

इसे भी पढ़ें:गौशाला में सैकड़ों गायों की लाशें मिलने पर बोले दिग्विजय सिंह, सरकार पर लगाए आरोप 

सीएम शिवराज रविवार शाम करीब साढ़े सात बजे शाहगंज क्षेत्र में महेश पटेल के पुत्र के निधन पर ग्राम नारायणपुर में पुष्पांजलि अर्पित करने गए थे। यहां प्रथम तल पर दिवंगत की तस्वीर रखी हुई थी। सीएम जब सीढ़ी से वहां जा रहे थे, तभी उनका पैर रोशनी के लिए खुली हुई जाल में फंस गया।

वहीं रविवार देर शाम हो हुई इस घटना के बाद सोमवार सुबह से उनकी तस्वीर वायरल हो रही है। आपको बता दें कि इसके पहले भी मुख्यमंत्री हादसे के शिकार हो चुके हैं। सन 1998-99 में जब वे सांसद थे तब वे सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस दौरान उनका शरीर कई जगह फ्रैक्चर हो गया था।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़