सहायक संचालक पर कलेक्टर ने लगाया जुर्माना, फाइलों को थूक लगाकर पलटाने पर कार्यवाही

Collector imposes fine
दिनेश शुक्ल । Mar 28, 2021 7:35PM
कोरोना काल में जब लोग संक्रमण के खतरे को लेकर सजग है और हाथों को पल-पल सैनिटाइज कर रहे है उस दौरान सरकारी कार्यालय में इस तरह का कृत्य संक्रमण को बढ़ाने वाला हो सकता है। जिसको लेकर कलेक्टर ने आपत्ति लेते हुए सहायक संचालक के खिलाफ कार्यवाही की है।
नरसिंहपुर। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक ऐसा वाक्या सामने आया जब कलेक्टर ने सहायक संचालक पर जुर्माना लगा दिया। दरआसल जिला कार्यालय के सभाकक्ष में 27 मार्च को प्रातः 11 बजे से सीएम हेल्पलाइन की समीक्षा बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक के उपरांत सहायक संचालक मत्स्य विभाग एस.के. त्यागी द्वारा फाईलों में कलेक्टर के हस्ताक्षर कराते समय फाइलों के पृष्ठों को हाथ से थूक लगाकर पलटाया जा रहा था।

 

इसे भी पढ़ें: इंदौर में 107 वर्ष के बुजुर्ग महंत कृष्णदास ने लगाया कोरोना टीका

कलेक्टर वेद प्रकाश को सहायक संचालक का यह कृत्य आपत्तिजनक और मर्यादा के अनुकूल न होने के साथ ही कोरोना काल में इस तरह का कृत्य अत्यधिक आपत्तिजनक भी है। इस कृत्य के लिए कलेक्टर वेद प्रकाश ने सहायक संचालक एस.के. त्यागी पर 100 रूपये का जुर्माना लगा दिया। कोरोना काल में जब लोग संक्रमण के खतरे को लेकर सजग है और हाथों को पल-पल सैनिटाइज कर रहे है उस दौरान सरकारी कार्यालय में इस तरह का कृत्य संक्रमण को बढ़ाने वाला हो सकता है। जिसको लेकर कलेक्टर ने आपत्ति लेते हुए सहायक संचालक के खिलाफ कार्यवाही की है।

अन्य न्यूज़