‘होम डिलीवरी’ शब्द ने खड़ा किया किया नया विवाद, दिल्ली सरकार को भाजपा ने घेरा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 24, 2021   08:25
‘होम डिलीवरी’ शब्द ने खड़ा किया किया नया विवाद, दिल्ली सरकार को भाजपा ने घेरा

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बुधवार को आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया को निशाने पर लिया और कहा कि पिज्जा की ‘होम डिलीवरी’ की तुलना गरीबों को घर तक राशन पहुंचाने से करना एक भद्दा मजाक है।

नयी दिल्ली। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बुधवार को आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया को निशाने पर लिया और कहा कि पिज्जा की ‘होम डिलीवरी’ की तुलना गरीबों को घर तक राशन पहुंचाने से करना एक भद्दा मजाक है। इससे पहले दिल्ली के उप मुख्यमंत्री ने कहा था कि अगर पिज्जा, कपड़ों और अन्य चीजों की होम डिलीवरी हो सकती है तो राशन की क्यों नहीं।

इसे भी पढ़ें: कृष के 15 साल पूरे होने पर ऋतिक ने किया Krish 4 का ऐलान, नए लुक का वीडियो किया शेयर

गुप्ता ने एक बयान में कहा कि पिज्जा की होम डिलीवरी की तुलना गरीबों के लिए राशन से करना एक “भद्दा मजाक” है। गुप्ता ने कहा, “सिसोदिया को पता होना चाहिए कि वे (गरीब) पिज्जा नहीं खाते।” उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार का घर तक राशन पहुंचाने का दावा “हास्यास्पद” है क्योंकि वह अपने गोदामों से दुकानों तक राशन नहीं पहुंचा पा रहे हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...