शाहीन बाग में CAA को लेकर फैलाया जा रहा है भ्रम: भाजपा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 23, 2020   17:28
शाहीन बाग में CAA को लेकर फैलाया जा रहा है भ्रम: भाजपा

भाजपा ने शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों का कथित समर्थन करने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी पर निशाना साधा। पन्द्रह दिसंबर से शाहीन बाग एवं पास के जामिया मिल्लिया इस्लामिया से हजारों लोग सीएए और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं।

नयी दिल्ली। भाजपा ने बृहस्पतिवार को कहा कि शाहीन बाग ‘‘शेम बाग’’ बन गया है जहां संशोधित नागरिकता कानून के बारे में ‘‘बहुत बड़ा भ्रम’’ फैलाया जा रहा है। भाजपा ने शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों का कथित समर्थन करने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी पर निशाना साधा। पन्द्रह दिसंबर से शाहीन बाग एवं पास के जामिया मिल्लिया इस्लामिया से हजारों लोग सीएए और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बयान दिया है कि वह शाहीन बाग के साथ खड़े हैं। मैं कहना चाहता हूं कि शाहीन बाग में अराजकतावादी अराजकतावादियों के साथ खड़े हैं... (सीएए के बारे में) बहुत बड़ा भ्रम फैलाया जा रहा है।’’ भाजपा के एक अन्य वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य विजय गोयल ने कहा, ‘‘आप अपनी जिम्मेदारियों से भाग रही है। आखिर आप नेता अब तक शाहीन बाग क्यों नहीं गए हैं? ... शाहीन बाग ‘शेम बाग’ बन गया है।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।