पुलवामा हमले पर सर्वदलीय बैठक खत्म, जो भी हो सरकार के समर्थन में सारा विपक्ष

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: Feb 16 2019 12:50PM
पुलवामा हमले पर सर्वदलीय बैठक खत्म, जो भी हो सरकार के समर्थन में सारा विपक्ष
Image Source: Google

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी ने कहा कि हमने गृहमंत्री से आग्रह किया कि प्रधानमंत्री जी को हमारी तरफ से निवेदन करें कि सभी राष्ट्रीय दलों और क्षेत्रीय दलों के नेताओं की बैठक बुलाएं और विचार-विमर्श करें।

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद समेत सभी विपक्षी नेताओं ने शहीदों को श्रद्धाजंलि अर्पित की। वहीं सर्वदलीय बैठक खत्म होने के बाद आजाद ने संवाददाताओं से बातचीत की और कहा कि कांग्रेस समेत सारा विपक्ष सरकार के साथ खड़ा है और सरकार इस हमले का बदला जरूर लेगी। 

इसे भी पढ़ें: पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवानों को दी जा रही है आखिरी विदाई

आजाद ने कहा कि हमने गृहमंत्री से आग्रह किया कि प्रधानमंत्री जी को हमारी तरफ से निवेदन करें कि सभी राष्ट्रीय दलों  और क्षेत्रीय दलों के नेताओं की बैठक बुलाएं और विचार-विमर्श करें। इसी के साथ उन्होंने कहा कि हमने यह स्पष्ट कर दिया कि देश की सुरक्षा के लिए, सुरक्षाबलों की रक्षा के लिए हम सरकार के साथ खड़े रहेंगे और हमारा पूरा समर्थन रहेगा। कश्मीर हो या हिन्दुस्तान का कोई भी हिस्सा हो आतंकवाद के खिलाफ लड़ने के लिए कांग्रेस सरकार के साथ होगी।

बता दें कि शनिवार सुबह मोदी सरकार ने सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। यह बैठक गृहमंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में हुई और इस बैठक में सभी नेताओं ने सरकार को समर्थन दिया साथ ही साथ जम्मू कश्मीर की पार्टियों के अध्यक्षों के साथ भी बैठक करने की मांग की।

इसे भी पढ़ें: पुलवामा हमले पर सरकार की सर्वदलीय बैठक, क्या होगा भारत का अगला कदम?

इस बैठक में सीआरपीएफ के डीजी ने सारे विपक्ष को पुलवामा आतंकी हमले की पूरी जानकारी दी और आगे की योजनाओं के बारे में चर्चा की। सबसे बड़ी बात यह रही कि सरकार को सभी पार्टियों ने कड़ा कदम उठाने की बात कहीं और गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी कहा कि सरकार पुलवामा में हुए आतंकी हमले को भूलने वाली नहीं है और इसको लेकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video