बीजेपी सांसद पर भड़की कांग्रेस की प्रत्याशी, प्रचार थमने के बाद जनपद सदस्य के घर पर हुई नोक-झोक

बीजेपी सांसद पर भड़की कांग्रेस की प्रत्याशी, प्रचार थमने के बाद जनपद सदस्य के घर पर हुई नोक-झोक

उपचुनाव को लेकर प्रचार 28 अक्टूबर की शाम 6 बजे से थम गया है। ऐसे में बाहरी लोगों का क्षेत्र में रुकना प्रतिबंधित है। वहीं गुरुवार को सतना के बीजेपी सांसद गणेश सिंह सितपुरा में जनपद सदस्य संजय मिश्रा के घर बैठे थे।

भोपाल। मध्य प्रदेश के रैगांव विधानसभा में उपचुनाव प्रचार थमने के बाद भी कांग्रेस और बीजेपी की जंग कम होने का नाम नहीं ले रही है। गुरुवार को कांग्रेस प्रत्याशी कल्पना वर्मा का रैगांव क्षेत्र में सतना सांसद गणेश सिंह से आमना-सामना हुआ। चुनाव प्रचार थमने के बाद बाहरी सांसद को क्षेत्र में देख कल्पना गुस्से में आ गई। उन्होंने सांसद से कहा कि आप उठिए और तत्काल क्षेत्र से बाहर चले जाइए।

इसे भी पढ़ें:2 साल की बच्ची को स्कूल बस ने रौंदा, ड्राइवर हुआ मौके से फरार 

दरअसल उपचुनाव को लेकर प्रचार 28 अक्टूबर की शाम 6 बजे से थम गया है। ऐसे में बाहरी लोगों का क्षेत्र में रुकना प्रतिबंधित है। वहीं गुरुवार को सतना के बीजेपी सांसद गणेश सिंह सितपुरा में जनपद सदस्य संजय मिश्रा के घर बैठे थे। क्षेत्र में उनकी मौजूदगी की जानकारी कांग्रेस प्रत्याशी कल्पना वर्मा को मिली तो वो भी जनपद सदस्य के घर पहुंच गई।

 आपको बता दें कि कांग्रेस प्रत्याशी ने सांसद को आचारसंहिता के नियम बताते हुए खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि आप सांसद हैं, ठीक है, लेकिन बाहरी हैं, इसलिए आप यहां से उठिए और क्षेत्र से बाहर चले जाइए, यह मेरा विनम्र निवेदन है।

इसे भी पढ़ें:ऐम्स में इंटर्न कर रहे डॉक्टरों ने शुरू किया धरना प्रदर्शन, रखी है प्रशासन से ये मांग 

हालांकि सांसद ने जवाब देते हुए कहा कि आप शिकायक कर दीजिए। वर्मा अपनी बात पर अड़ी रहीं और फिर सांसद वहां से उठे और अपनी कार में बैठकर वहां से रवाना हो गए। कांग्रेस ने इसकी सूचना जिला निर्वाचन कार्यालय को भी दी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।