कांग्रेस का आरोप, आतंक के लिए धन देने वाली कंपनी से भाजपा ने लिया चंदा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 22, 2019   15:35
कांग्रेस का आरोप, आतंक के लिए धन देने वाली कंपनी से भाजपा ने लिया चंदा

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर दावा किया कि चंदा लेने में भाजपा का कमाल- करोड़ों का चंदा एक ऐसी कम्पनी से लिया जिस पर दाऊद इब्राहिम के साथी आतंकी इक़बाल मिर्ची की संपत्ति की ख़रीद-बेच की साँठ-गाँठ का इल्ज़ाम है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि भाजपा ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथी इकबाल मिर्ची की संपत्तियों की लेनदेन की आरोपी कंपनी से ‘‘चंदा’’ लिया है।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर दावा किया, ‘‘चंदा लेने में भाजपा का कमाल- करोड़ों का चंदा एक ऐसी कम्पनी से लिया जिस पर दाऊद इब्राहिम के साथी आतंकी इक़बाल मिर्ची की संपत्ति की ख़रीद-बेच की साँठ-गाँठ का इल्ज़ाम है।’’ उन्होंने सवाल किया, ‘‘ क्या यही है झूठा राष्ट्रवाद ? क्या यह देशद्रोह नहीं है?’’ कांग्रेस के आरोप पर भाजपा की तरफ से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।