पंजाब कांग्रेस में आई दरार, कैप्टन ने लोकसभा चुनाव की हार का ठीकरा सिद्धू के सिर फोड़ा!

By रेनू तिवारी | Publish Date: May 23 2019 6:32PM
पंजाब कांग्रेस में आई दरार, कैप्टन ने लोकसभा चुनाव की हार का ठीकरा सिद्धू के सिर फोड़ा!
Image Source: Google

वहीं पर नवजोत सिंह सिद्धू ने समारोह में शामिल पाकिस्तान के आर्मी चीफ को गले लगाया था। इसके बाद भी पाकिस्तान के प्रति प्रेमभाव दिखाते हुए पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान का फेवर किया था।

लोकसभा चुनावों में हुई करारी हार का ठीकरा किसके सिर पर फोड़ा जाए अभी यह तय नहीं हुआ राहुल गांधी ने अपनी हार को सादगी से प्रेस कॉन्फ्रेंस करके स्वीकार कर लिया है लेकिन उनसे पहले ही  लोकसभा चुनावों की हार को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें हार की जिम्मेदार पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को बताया। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने मीडिया संबोधन में कहा कि भारत की जनता उसे कफी मांफ नहीं करेगी जो पाकिस्तान के आर्मी चीफ को गले लगाता हो। नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने पाकिस्तान गये थे अपनी दोस्ती निभाने।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस में दरार! अमरिंदर बोले- नवजोत सिंह सिद्धू मुझे रिप्लेस कर बनना चाहते हैं मुख्यमंत्री

वहीं पर नवजोत सिंह सिद्धू ने समारोह में शामिल पाकिस्तान के आर्मी चीफ को गले लगाया था। इसके बाद भी पाकिस्तान के प्रति प्रेमभाव दिखाते हुए पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान का फेवर किया था। जिसके बाद कांग्रेस ने सिद्धू के बयान को उनका निजी बयान बताकर किनारा काट लिया था। 



हाल हीं में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह नवजोत सिंह सिद्धू पर ये भी आरोप लगाया था कि वो कैप्टन अमरिंदर सिंह को पद से हटा कर खुद पंजाब का मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video