कांग्रेस में बढ़ते असंतोष के बीच कुमारस्वामी से मिले वेणुगोपाल, गठबंधन सुरक्षित !

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 22 2019 8:31AM
कांग्रेस में बढ़ते असंतोष के बीच कुमारस्वामी से मिले वेणुगोपाल, गठबंधन सुरक्षित !
Image Source: Google

कांग्रेस के सूत्रों ने कहा कि माना जाता है कि मुख्यमंत्री के साथ बैठक में वेणुगोपाल ने आश्वासन दिया कि गठबंधन सरकार को कोई खतरा नहीं है।

बेंगलुरू। कर्नाटक के सत्तारूढ गठबंधन में शामिल कांग्रेस में बढ़ते असंतोष के बीच पार्टी महासचिव के सी वेणुगोपाल ने मंगलवार को मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी और राज्य के वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं से हालिया राजनीतिक घटनाक्रम तथा लोकसभा चुनावों के सिलसिले में आए एक्जिट पोल के नतीजों पर चर्चा की। कांग्रेस के सूत्रों ने कहा कि माना जाता है कि मुख्यमंत्री के साथ बैठक में वेणुगोपाल ने आश्वासन दिया कि गठबंधन सरकार को कोई खतरा नहीं है। कांग्रेसी नेता ने यह आश्वासन लोकसभा चुनावों के नतीजों के बाद गठबंधन सरकार के बने रहने को लेकर जारी अटकलों के बीच दिया है।

इसे भी पढ़ें: देवेगौड़ा और कुमारस्वामी से नायडू करेंगे मुलाकात

जेडीएस के संरक्षक एच डी देवगौड़ा और कुमारस्वामी के ईवीएम के मुद्दे पर विपक्षी नेताओं के साथ बैठक में शामिल नहीं होने के बाद एआईसीसी महासचिव ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की और सरकार के बने रहने के संबंध में आश्वासन दिया। कुमारस्वामी का मंगलवार की सुबह दिल्ली जाने का कार्यक्रम था लेकिन उन्होंने अंतिम समय में यात्रा रद्द कर दी थी। मुख्यमंत्री के साथ बैठक से पहले वेणुगोपाल ने केपीसीसी प्रमुख दिनेश गुंडू राव, उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर के साथ सिद्धरमैया से उनके आवास पर मुलाकात की।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video